रानी मुखर्जी हुईं न्यूकमर एक्ट्रेस शर्वरी की फैन, बांधे तारीफों के पुल

'बंटी और बबली 2' से न्यूकमर एक्ट्रेस शर्वरी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उनकी पहली ही फिल्म के दर्शक काफी उत्साहित हैं. अब शर्वरी को लेकर रानी मुखर्जी ने खूब तारीफें की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2021, 07:58 AM IST
  • 'बंटी और बबली 2' में शर्वरी को देखा जाने वाला है
  • अब रानी मुखर्जी भी शर्वरी से काफी इंप्रेस हो गई हैं
रानी मुखर्जी हुईं न्यूकमर एक्ट्रेस शर्वरी की फैन, बांधे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunti Aur Babli 2) में नजर आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म से न्यूकमर एक्ट्रेस शर्वरी (Sharvari) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अपनी पहली ही फिल्म में वह जबरदस्त अंदाज में दिख रही हैं. अभी से दर्शक फिल्म में उन्हें देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं.

रानी ने शर्वरी की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रतिभाशाली न्यूकमर को उद्योग में आते देखना आश्चर्यजनक है क्योंकि वे उद्योग को आगे बढ़ाने और आकार देने में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे. रानी ने कहा कि शर्वरी बहुत प्रतिभाशाली है और वह स्क्रीन लुभावनी दिखती है.

रानी ने बांधे शर्वरी की तारीफों के पुल

रानी ने आगे शर्वरी को लेकर, "उसने वास्तव में मुझे अपने कौशल से आश्चर्यचकित किया है और मुझे लगता है कि उसका आगे बहुत उज्‍जवल भविष्य है. शर्वरी एक बहुत ही आत्मविश्वासी कलाकार हैं और उन्होंने फिल्म के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है. प्रतिभाशाली नवागंतुकों को उद्योग में आते देखना आश्चर्यजनक है क्योंकि वे आने वाले वर्षों में उद्योग को आकार देने में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे."

रानी का कहना है कि 'बंटी और बबली 2' शर्वरी के लिए एकदम सही लॉन्चपैड है. "यह उन्हें बड़े पर्दे पर हिंदी फिल्म की नायिका के रूप में प्रस्तुत करती है. स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति शानदार है और वह स्क्रीन पर चमकती हैं."

19 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी है, जो अलग-अलग पीढ़ियों के दो कलाकारों को एक-दूसरे के सामने खड़ा करेगी, क्योंकि वे अलग अलग भेष में अपनी महारत दिखाते हैं,और एक दूसरे को मात देते हैं. रानी को लगता है कि शर्वरी अपनी स्क्रीन उपस्थिति से दर्शकों को लुभाएगी.

ये भी पढ़ें- 'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे को मिला बड़ा ऑफर, पहली बार दिखाएंगी अलग अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़