रणवीर सिंह संग हॉस्पिटल पहुंची दीपिका पादुकोण, फैंस कर रहे हैं गुड न्यूज का इंतजार

शनिवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुंबई के हिंदुजा हॉस्पीटल पहुंचे जिसके बाद से फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही यह जोड़ी कोई गुड न्यूज सुना सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 05:12 PM IST
  • दीपिका और रणवीर पहुंचे अस्पताल
  • फैंस कर रहे हैं गुड न्यूज का इंतजार
रणवीर सिंह संग हॉस्पिटल पहुंची दीपिका पादुकोण, फैंस कर रहे हैं गुड न्यूज का इंतजार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा चर्चा में रहते हैं. लंबे समय तक डेटिंग के बाद इस कपल ने नवंबर, 2018 में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

फिल्म इंडस्ट्री के ये लवेबल कपल जब भी कहीं जाते हैं तो सुर्खियों में आ जाते हैं. वहीं शनिवार को यह कपल मुंबई के हिंदुजा हॉस्पीटल पहुंचे जिसके बाद से फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही यह जोड़ी कोई गुड न्यूज सुना सकती है.

ये भी पढ़ें-शहनाज गिल ने अपने नाम दर्ज किया एक और बड़ा अवॉर्ड, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर.

दीपिका और रणवीर अपनी कार से अस्पताल पहुंचे जिसके बाद से ही दोनों की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वहीं कुछ फैंस दोनों के ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की फिल्म 83 जल्द रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास जयेशभाई जोरदार, सर्कस, तख्त, रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी शामिल है. 

ये भी पढ़ें-इस एक शर्त पर जैद दरबार ने किया था गौहर खान से निकाह, नहीं तो टूट जाता रिश्ता.

वहीं दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पठान की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही है, फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abhrahm) नजर आएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़