रणवीर सिंह ने की फिर की काम पर वापसी, अजीब चश्मों पर टिक गई नजरें

रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के अलावा हमेशा ही अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बन रहते हैं. हाल ही में उन्हें काम पर वापसी करते हुए देखा गया. इस दौरान उनके चश्मे पर सभी की नजरें टिक गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 05:20 PM IST
  • रणवीर सिंह का स्टाइल पूरी इंडस्ट्री सबसे अलग है
  • इस बार रणवीर के चश्मे ने सभी का ध्यान खींचा है
रणवीर सिंह ने की फिर की काम पर वापसी, अजीब चश्मों पर टिक गई नजरें

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से बेहाली के बीच अब देशभर के राज्यों में अनलॉक प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में धीरे-धीरे लोगों ने फिर से अपनी कामों पर लौटना शुरू कर दिया है. वहीं, फिल्मी हस्तियों ने भी दोबारा अपनी शूटिंग शुरू कर ली है. अब अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी सोमवार को फिर से काम पर वापसी करते नजर आए.

अनोखे चश्मे में दिखे रणवीर

रणवीर को सोमवार को काम पर वापस लौटते हुए देखा गया जब वो कोविड की दूसरी लहर के बाद शहर को अनलॉक करने के फैसले के बाद एक फिल्म के सेट में प्रवेश कर रहे थे. एक सेट पर रणवीर को सफेद टी-शर्ट और लाल स्वेटपैंट के साथ चमकीले पीले रंग की जैकेट पहने देखा गया. उन्होंने अपने लुक को अनोखे चश्मे, एक टोपी और एक मास्क के साथ पूरा किया.

'फिर काम शुरू करने वाले सितारों में से एक'

रणवीर से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "रणवीर हमेशा हर लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने वाले पहले अभिनेताओं में से एक रहे हैं क्योंकि उनका वास्तव में मानना है कि उद्योग को फिर से शुरू करने की जरूरत है. इसलिए, फिर से वह काम शुरू करने वाले पहले सुपरस्टार में से एक हैं."

अगले प्रोजेक्ट का जल्द हो सकता है खुलासा

फिलहाल रणवीर किसके लिए शूटिंग कर रहे हैं, इसके बारे में विवरण गुप्त है. सूत्र ने कहा, "वह एक बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जिसे गुप्त रखा गया है. इसका विवरण जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा. यह आज उनके लिए एक गहन शूटिंग है और रणवीर अपने ट्रेडमार्क उत्साह में, जाने के लिए तैयार दिखे."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रणवीर

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनकी कई फिल्म रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही वह कबीर खान की '83' में नजर आएंगे. इसके अलावा उन्हें रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में कैमियो रोल में देखा जाने वाला है. वहीं, वह 'जयेश भाई जोरदार' और 'सर्कस' जैसी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस कर चुकी हैं 'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली, अब उन्हीं की बहू बन गई 'सौतन'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़