'गहराइयां' के ट्रेलर में दीपिका को देख हैरान रह गए पति रणवीर सिंह, कही ये बात

दीपिका पादुकोण 'गहराइयां' के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं. उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिस पर अब रणवीर सिंह ने प्रतिक्रिया जाहिर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2022, 07:04 PM IST
  • दीपिका की परफोर्मेंस ने रणवीर को हैरान कर दिया है
  • दीपिका 'गहराइयां' का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं
'गहराइयां' के ट्रेलर में दीपिका को देख हैरान रह गए पति रणवीर सिंह, कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गहराइयां' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म से वह डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों और फिल्मी हस्तियों से खूब प्यार मिल रहा है. अब इस पर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

रणवीर ने की दीपिका की तारीफ

रणवीर फिल्म में अपनी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण की परफोर्मेंस से हैरान हैं. उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उन्हें 'फैजिलियन बक्स' कहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर ने फिल्म से दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में एक्ट्रेस के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा.

रणवीर लिखी ये बात

रणवीर ने लिखा, 'मूडी, सेक्सी और इंटेंस! एक डॉमेस्टिक नॉयर? मुझे साइन अप करें! इसमें सभी मेरे पसंदीदा है, शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, नसीर साहब और मेरी बेबी गर्ल जो फैजिलियन बक्स की तरह लग रही है.'

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है. 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वायकॉम 18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर फिर हुईं बोल्ड, अब ऐसा टॉप पहन दिखाईं स्टाइलिश अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़