दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने किया इस बात का खुलासा, दिया ये क्रेडिट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है. दोनों की बॉन्डिंग किसी से कभी छिपी नहीं है. वहीं, अब रणवीर ने दीपिका के लिए बेहद खूबसूरत बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2021, 08:37 PM IST
  • रणवीर-दीपिका की बॉन्डिंग हमेशा पसंद की जाती है
  • रणवीर को 'द बिग पिक्चर' के लिए भी पत्नी ने प्रेरित किया
दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने किया इस बात का खुलासा, दिया ये क्रेडिट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने शो 'द बिग पिक्चर' (The Big Picture) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस शो में उन्हें पहली बार छोटे पर्दे पर होस्ट के तौर पर देखा जाएगा. अब इसके लिए रणवीर ने अपनी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक होस्ट के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करने का श्रेय दिया है.

दीपिका (Deepika Padukone) ने की शो का हिस्सा बनने में मदद

रणवीर कहते हैं कि वह उनकी सबसे बड़ी विश्वासपात्र साथी हैं, और उनके काम की रचनात्मक आलोचना करती हैं. 'द बिग पिक्चर' के लॉन्च के दौरान रणवीर ने खुलासा किया कि कैसे दीपिका ने उन्हें शो का हिस्सा बनने में मदद की है. उन्होंने कहा, "दीपिका ने मुझे मेजबान के रूप में बेहतर काम करने के लिए बहुत सारे टिप्स दिए हैं. वह हमेशा मेरी सबसे बड़ी विश्वासपात्र रही हैं, और मेरे लिए रचनात्मक आलोचना साझा करती हैं."

रणवीर ने आगे कहा, "मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे पास मेरे साथी के रूप में इतना तेज दिमाग है. उनके प्यार और समर्थन के साथ, मैं निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम हूं." शो 'द बिग पिक्चर' का प्रीमियर 16 अक्टूबर को कलर्स, वूट और जियो टीवी पर होगा.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रणवीर

वर्कफ्रंट पर बात करें तो, रणवीर जल्द ही कबीर खान की '83' में दिखाई देंगे, जो 1983 में भारत की ऐतिहासिक विश्व कप क्रिकेट जीत पर आधारित है. इसके अलावा रणवीर, रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' और एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' में भी दिखाई देंगे. वह यशराज फिल्म्स की दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' का भी इंतजार कर रहे है.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार और नकुल के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' पर भड़के दर्शक, जानिए क्या है वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़