रणवीर शौर में अब भी कोरोना के ऐसे लक्षण, खुद दी जानकारी

कोरोना वायरस से अब भी पूरी देश परेशान है. अब अभिनेता रणवीर शौरी ने बताया है कि उनकी कोरोना रिपॉर्ट नेगेटिव होने के बावजूद उन्हें कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2021, 03:59 PM IST
  • रणवीर सिंह पिछले ही दिनों कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं
  • अभिनेता में अब भी इस महामारी के लक्षण दिख रहे हैं
रणवीर शौर में अब भी कोरोना के ऐसे लक्षण, खुद दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों में कई मशहूर हस्तियों के नाम भी शुमार हैं. इन्हीं में से एक बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का भी है, जो पिछले ही दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

रणवीर को हो रही हैं ये परेशानियां

रणवीर की कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव हो चुकी है. इसके बावजूद वह स्वस्थ नहीं हैं. हाल ही में अभिनेता ने खुद अपनी सेहत के बारे में लोगों को जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि उन्हें अभी भी स्वाद लेने और सूंघने में दिक्कत आ रही है.

रणवीर से रविवार को एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि वह अब कैसा महसूस कर रहे हैं और क्या वह खाने का स्वाद ले पा रहे हैं या नहीं?

ये भी पढ़ें- कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा की पार्टी में श्रद्धा कपूर ने उड़ाए होश, ड्रेस की कीमत ने किया हैरान

रणवीर ने यूजर को दिया जवाब

यूजर का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, 'दुख की बात है कि अब भी नहीं ले पा रहा हूं. स्वाद लेने और सूंघने में दिक्कत आ रही है. हालचाल लेने के लिए शुक्रिया.' इसके साथ उन्होंने #covidlife #covidsurvivor का भी इस्तेमाल किया है.

रणवीर ने दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी भी रणवीर ने खुद ही बीते महीने दी थी. उनमें इस महामारी के हल्के लक्षण थे. बीते सप्ताह उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है. अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा, 'एक हफ्ते के क्वॉरंटाइन और ट्रीटमेंट के बाद यह बताने में खुशी हो रही है कि मैं कोविड की जांच में नेगेटिव पाया गया हूं'

इस वेब सीरीज में दिखे थे रणवीर

रणवीर शौरी के अभिनय करियर की बात करें, तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज 'मेट्रो पार्क' के दूसरे सीजन में देखा गया था, इसमें उन्होंने कल्पेश पटेल के किरदार को पर्दे पर उतारा था.

ये भी पढ़ें- चमक उठी Abhinav Shukla की किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़