रश्मि देसाई ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन दिखाया बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

रश्मि देसाई (Rashami Desai) पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू हर शख्स पर चलाया है. अब फिर से रश्मि का नया फोटोशूट काफी सुर्खियों में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 07:11 PM IST
  • रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • रश्मि अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं
रश्मि देसाई ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन दिखाया बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. इसकी एक खास वजह एक्ट्रेस की खूबसूरती भी है. रश्मि हर लिबास में बेहद काफी आकर्षित दिखती हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए भी बेताब रहते हैं. अब फिर से रश्मि अपने लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं.

Rashami Desai ने कराया सिजलिग फोटोशूट

रश्मि अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब फिर से उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिख रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं रश्मि देसाई

लेटेस्ट लुक में रश्मि को ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल मेकअप और स्मोकी आई लुक से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. रश्मि इस लुक में काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनका ये अवतार देख मदहोश हो गए हैं. एक्ट्रेस की ये फोटोज अब उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रही हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं रश्मि देसाई

रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. खासतौर पर उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने किसी भी अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. रश्मि के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी, शर्ट के सारे बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़