बेहद डीपनेक गाउन पहन बोल्ड हुईं रश्मि देसाई, दिए सिजलिंग पोज

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई कई सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के अलावा दिलकश अदाओं का भी फैंस पर खूब जादू चलाया है. अब फिर से रश्मि का लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2022, 06:24 PM IST
  • रश्मि देसाई ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है
  • रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
बेहद डीपनेक गाउन पहन बोल्ड हुईं रश्मि देसाई, दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने कई सालों तक अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है. आज उन्हें घर-घर में पहचान मिल चुकी है. वहीं, अक्सर वह किसी न किसी कारण खबरों में छाई ही रहती हैं. खासतौर पर रश्मि का बोल्ड अवतार हर किसी को उनका दीवाना बना रहा है.

रश्मि ने शेयर किया न्यू लुक

रश्मि अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर वह अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से रश्मि ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं रश्मि

इन फोटोज में एक्ट्रेस को वाइन कलर का काफी डीपनेस गाउन पहने देखा जा रहा है. इस पर सिल्वर सीक्वेंस से वर्क किया गया है. उनका यह गाउन नीचे की साइड से ट्रांसपेरेंट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी आई लुक के साथ न्यूड मेकअप किया है. वहीं, उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

इस गाने में दिखी थीं रश्मि

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से रश्मि टीवी सीरियल्स के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका गाना 'कातिलाना' रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है. इस सॉन्ग को एक्ट्रेस के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं 'अनुपमा', देसी लुक में बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़