रश्मि देसाई ने बोल्ड अंदाज में फैंस को दी धनतेरस की शुभकामनाएं, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने लुक्स से इन दिनों सभी को हैरान कर रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस का नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से रश्मि ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 04:18 PM IST
  • कैमरे के सामने बोल्ड हुईं रश्मि देसाई
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
रश्मि देसाई ने बोल्ड अंदाज में फैंस को दी धनतेरस की शुभकामनाएं, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. इसका एक खास कारण एक्टिंग के अलावा उनकी चेहरे की मासूमियत भी है. फैंस ने उन्हें हर रूप-रंग और अंदाज में पसंद किया है. आज उनके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं. जहां एक ओर लोग उनकी एक्टिंग पर फिदा हैं, तो वहीं, रश्मि के स्टाइल का जादू भी लाखों लोगों पर चला है. 

सोशल मीडिया लवर हैं रश्मि देसाई

रश्मि अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने वर्क प्रोजेक्ट्स और लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस का हर नया लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल होने लगता है. अब फिर से रश्मि ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है.

रश्मि ने फिर दिखाया सिजलिंग लुक

धनतेरस के मौके पर रश्मि ने लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को बधाई दी है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस को ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

वह कैमरे के सामने कहर बरपाती नजर आ रही हैं. इस लुक को रश्मि ने लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. रश्मि की अदाएं देख फैंस खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं. 

रश्मि ने फैंस को दी बधाई

रश्मि देसाई ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'धनतेरस की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं, क्योंकि आप सब कुछ हैं, आपके बिना इसका कोई मूल्य नहीं है खुद का जश्न मनाना शुरु करें'. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए फायर इमोजी वाले कई कमेंट्स किए हैं.

इस वेब सीरीज दिखेंगी रश्मि

दूसरी तरफ रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' में नजर आएंगी. इस सीरीज में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी दिखाई देंगी. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. 

ये भी पढे़ं- जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत, 10 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़