रेखा ने 'डांस दीवाने' के मंच पर कहा- 'अमित मेरा प्यार हैं', वीडियो ने किया हैरान

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की अदाएं आज भी लोगों को घायल कर देती हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी खूबसूरती से ही नहीं, बल्कि अपनी जबरदस्त अदाकारी से भी किसी को अपना दीवाना बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2021, 02:41 PM IST
  • रेखा को जल्द ही 'डांस दीवाने' में देखा जाने वाला है
  • रेखा ने शो में 'सिलसिला' का सीन रीक्रिएट किया है
रेखा ने 'डांस दीवाने' के मंच पर कहा- 'अमित मेरा प्यार हैं', वीडियो ने किया हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) आज भी जहां जाती हैं वहां की हवाओं में भी मोहब्बत घुल जाता है. ऐसा ही कुछ हाल डांसिंग रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के सेट पर देखने को मिला. इस सप्ताह शो में रेखा को गेस्ट जज के तौर पर देखा जाएगा. अब इस एपिसोड की कई तस्वीरें और प्रोमो क्लिप्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

रेखा (Rekha) बनेंगी गेस्ट जज

अब इस एपिसोड के प्रोमोज में रेखा को काफी मस्ती करते हुए भी देखा जा रहा है. शो में रेखा ऑफ व्हाइट कलर की कांजीवरम साड़ी पहनकर पहुंची थीं. अपने इस लुक को उन्होंने हैवी ज्वैलर के साथ पूरा किया है. रेखा ने शो में सभी को अपने मस्तीभरे अंदाज में शामिल कर लिया. कंटेस्टेंट्स से लेकर जजेज तक उन्हें देखकर बेहद खुश थे.

रेखा और माधुरी (Madhuri Dixit) ने रीक्रिएट किया सीन

इसी एपिसोड के दौरान रेखा ने 1981 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'सिलसिला' (Silsila) का सीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ रिक्रिएट किया. इस फिल्म में रेखा के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी लीड रोल में नजर आए थे. अब शो में इसी फिल्म का एक छोटा सा सीन फिर से क्रिएट किया गया है.

फिर आई 'सिलसिला' की याद

इस सीन में रेखा और माधुरी एक दूसरे की ओर पीठ करके खड़ी हुई हैं. इसमें माधुरी फिल्म 'सिलसिला' का जया बच्च का किरदार निभा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वह कहती हैं, 'क्या चाहती हैं? उनका दामन छोड़ दीजिए.' इस पर रेखा कहती हैं, 'मेरे चाहने से क्या होगा? उन्हें छोड़ना मेरे बस में नहीं और जो मेरे बस में नहीं वो मैं कैसे कर सकती हूं,'

रेखा के अंदाज ने जीता दिल

आगे माधुरी कहती हैं, 'अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं.' इस पर जवाब देते हुए रेखा कहता हैं, 'वो मेरा प्यार हैं और प्यार अब मेरी किस्मत बन चुका है.' इसी दौरान बैकग्राउंड में फिल्म 'सिलसिला' का म्यूजिक बजने लगता है.

एपिसोड के लिए फैंस हुए उत्साहित

इस वीडियो को अब फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. रेखा के इस अवतार ने एक बार फिर से फिल्म 'सिलसिला' की यादों को ताजा कर दिया है. अब इस एपिसोड के लिए भी दर्शकों में काफी उत्सुकता बढ़ चुकी है.

ये भी पढ़ें- 62 की उम्र में नीना गुप्ता ने दिखाई 16 साल की लड़की जैसी अदाएं, वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़