ऐश्वर्या राय के साथ रेखा का दिखा खास बॉन्ड, जानें अमिताभ की बहू संग इस बॉन्डिंग का राज

Rekha bonds with Aishwarya Rai: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के आर्ट सेंटर की लॉन्चिंग के दौरान  रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली है. आइए जानते हैं इस बॉन्डिंग का क्या राज है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 08:15 PM IST
  • रेखा संग ऐश्वर्या का दिखा खास बॉन्ड
  • पोती आराध्या को गले लगाते आईं नजर
ऐश्वर्या राय के साथ रेखा का दिखा खास बॉन्ड, जानें अमिताभ की बहू संग इस बॉन्डिंग का राज

नई दिल्ली Rekha bonds with Aishwarya Rai: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के आर्ट सेंटर की लॉन्चिंग के दौरान बॉलीवुड स्टार की महफिल सजी, स्टार्स ने अपनी मौजदूगी से इवेंट में चार चांद लगा दिए. सोशल मीडिया पर इवेंट और स्टार्स की फोटो वायरल हो रही है. इन्हीं फोटोज में से रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो ने ध्यान खींचा है. 

रेखा से खास बॉन्डिंग दिखी 

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या की रेखा संग खास बॉन्डिंग देखने को मिली है. बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम इवेंट की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें मनीष के सथ रेखा, ऐश्वर्या और आराध्या पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में रेखा आराध्या को गले लगाते हुए नजर आ रही है. 

रेखा को मां कहती हैं ऐश्वर्या 
ऐश्वर्या राय और रेखा के बीच की बॉडिंग किसी से छिपी नहीं है. रेखा अक्सर ऐश्वर्या राय के काम की तारीफ करती हैं. अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या ने रेखा को मां कहा था साथ ही पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया था. बता दें कि ऐश्वर्या का रेखा को मां कहने का अमिताभ बच्चन से कोई लेना देना नहीं है. दरअसल रेखा तमिलनाडु से हैं और ऐश्वर्या मैंगलोर से दोनों ही अभिनेत्रियां दक्षिण भारत से हैं. दक्षिण भारत में महिलाओं को सम्मान और इज्जत देने के लिए मां कहना आम बात है. वहां मां कहना किसी के नाम के पीछे जी लगाने जैसा है. 

अमिताभ बच्चन संग रेखा का रिश्ता 
रेखा और अमिताभ बच्चन का रिश्ता जगजाहिर है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक समय था जब दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. खबरों के अनुसार फिल्म सिलसिला दोनं के रिश्तों पर बनी है. रेखा और अमिताभ बच्चन ने आखिरी बार फिल्म सिलसिला में ही काम किया था. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: मंजरी को पता चलेगा अभीर का सच, पोते के प्यार के लिए उठाएंगी ये कदम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़