नई दिल्ली: Renuka Swamy Murder Case: कर्नाटक के बंगलुरु में हुए हाई प्रोफाइल रेणुका स्वामी मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने बयान दिया था कि उन्होंने रेणुका के मर्डर से जुड़े सबूतों को मिटाने के लिए लाखों रुपये उधार लिए थे. अब कत्ल की साजिश रचने के आरोप में दर्शन थुगुदीपा को 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जिसके बाद से ही एक्टर चर्चा का विषय बन गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यायिक हिरासत में भेजे गए दर्शन


बेंगलुरू कोर्ट ने रेणुकास्वामी हत्याकांड में दर्शन थुगुदीपा के साथ-साथ उनके साथियों विनय, प्रदोष और धनराज को भी 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि एक्टर दर्शन थुगुदीपा 11 जून से पुलिस हिरासत में थे. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दर्शन ने हाल ही में कर्नाटक पुलिस के सामने खुलासा किया कि उन्होंने सबूत मिटाने और बाकि आरोपियों को भुगतान करने के लिए अपने एक दोस्त से 40 लाख रुपये उधार लिए थे. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि दर्शन ने सरेंडर करने के लिए अन्य लोगों को 30 लाख रुपये भी दिए थे.


पवित्रा गौड़ा समेत अन्य आरोपियों से हो रही पूछताछ 


एक्टर के साथ ही इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले भाड़े के अपराधियों विनय, प्रदोष और धनराज को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. साथ ही दर्शन थुगुदीपा की दोस्त एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के साथ 13 अन्य आरोपियों को दो दिन पहले ही 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया था. मामले में अब तक 16 लोग आरोपी पाए गए हैं.


आरोपियों को दिए थे 15 लाख रुपये 


हाल ही में पुलिस से जुड़े कुछ सोर्स ने खुलासा किया था कि दर्शन ने 3 लोगों से नकदी के बदले में मर्डर को इल्जाम लेने को कहा था. एनडीटीवी में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्शन ने कथित तौर पर तीन लोगों को 15 लाख रुपये की पेशकश की और उन्हें रेणुका स्वामी की हत्या का दोष लेने के लिए कहा. मामले को लेकर अब भी एक्टर से पूछताछ जारी है. 


ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding: जहीर इकबाल से शादी के बाद धर्म बदलेंगी सोनाक्षी सिन्हा? होने वाले ससुर ने किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप