दोस्त की मेहंदी में पहुंची रिया चक्रवर्ती, फोटो देख नजरें हटा पाना मुश्किल

फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) की बेटी अल्फिया जाफरी भी सात फेरे लेने जा रही हैं. यह एक सेलिब्रिटी वेडिंग है तो यहां कई बॉलीवुड सितारे शिरकत होते देखे जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 09:52 AM IST
  • दोस्त की मेहंदी में नजर आईं रिया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
दोस्त की मेहंदी में पहुंची रिया चक्रवर्ती, फोटो देख नजरें हटा पाना मुश्किल

नई दिल्ली: 2021 की शुरुआत से ही हमारे पसंदीदा स्टार्स शादी के बंधन में बंधते दिख रहे हैं. सबसे पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया. जिसके बाद दिया मिर्जा (Dia Mirza), यामी गौतम (Yami Gautam), एलविन शर्मा (Elevyn Sharma) समेत कई सितारों ने शादी रचाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वहीं अब फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) की बेटी अल्फिया जाफरी भी सात फेरे लेने जा रही हैं. यह एक सेलिब्रिटी वेडिंग है तो यहां हमारे कई बॉलीवुड सितारे शादी से जुड़ी फक्शन में नजर आ रहे हैं. अल्फिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें-सुहाना खान ने मां की याद में बनाई पेंटिंग, भावुक हुईं गौरी खान.

फोटो में अल्फिया के साथ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नजर आ रही हैं. रिया के साथ ही एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle Dsouza) भी दिख रही हैं. कलर थिम को देखते हुए सभी लड़कियों ने येलो कलर का सूट पहना है. रिया ने जहां येलो कुर्ते के साथ व्हाइट पजामा पहना है तो वहीं क्रिस्टल ने पीले रंग के गरारा सूट में खूबसूरत दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें-Video: 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर की सादगी के कायल हुए फैंस.

इस वीडियो को खुद अल्फिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि रिया और क्रिस्टल दोनों ही जल्द रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आने वाली हैं, फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़