विवादों के बीच रिया चक्रवर्ती के फोटोशूट ने खींचा ध्यान, चलाया हुस्न का जादू

रिया चक्रवर्ती लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं, एक्ट्रेस अब एक बार फिर से ड्रग्स केस में फंसी हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 07:30 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती का नया फोटोशूट चर्चा में हैं
  • रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
विवादों के बीच रिया चक्रवर्ती के फोटोशूट ने खींचा ध्यान, चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों एक बार फिर से मुश्किलों में फंसी नजर आ रही हैं. हाल ही में NCB ने एक्ट्रेस और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का ड्रग्स पैडलर्स से सीधे संबंधों का खुलासा किया है. इसी बीच रिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिख रही हैं. अब उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी का ध्यान खींच लिया है.

मुसीबतों के बीच रिया चक्रवर्ती ने दिखाया नए फोटोशूट की झलक

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushnat Singh Rajput) की मौत के बाद से ही रिया पर मुसीबतों के बादल मंडरा रहे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस अब अपनी नॉर्मल जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही है. ऐसे में वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में अक्सर उनका नया लुक भी देखने को मिलता रहता है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को साड़ी पहने देखा जा रहा है.

Rhea Chakraborty ने साड़ी में भी किया मदहोश

रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक के बाद एक कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें पर्पल कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने रेड कलर का डीपनेक ब्लाउज पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन झुमकी पहनी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ है.

रिया के लुक पर फिदा हुए फैंस

रिया ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'सारी शक्ति.' अब फैंस के बीच उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग उनके इस अंदाज से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस ने उन्हें खूबसूरत बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कई मशहूर हस्तियों ने उनके इस लुक की तारीफें की हैं.

पिछली बार इस फिल्म में दिखी थीं रिया

गौरतलब है कि रिया को लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. 2018 वह 'जलेबी' में दिखी थीं. इसके बाद उन्हें 2021 में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था. फिलहाल रिया ने अब तक अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में रिया सेन ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बाथटब में लेट कराया ऐसा फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़