सुशांत के निधन के एक साल बाद सेल्फी में मुस्कुराती दिखीं रिया चक्रवर्ती, लिखा खूबसूरत मैसेज

रिया चक्रवर्ती अब एक बार फिर से अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव होने लगी हैं. अब उन्होंने मुस्कुराते हुए अपनी एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2021, 06:01 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं
  • रिया ने आज मुस्कुराते हुए एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की है
सुशांत के निधन के एक साल बाद सेल्फी में मुस्कुराती दिखीं रिया चक्रवर्ती, लिखा खूबसूरत मैसेज

नई दिल्ली: पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद काफी सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब एक बार फिर से अपनी सामान्य जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं. रिया ने दोबारा खुद को नॉर्मल करने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होना शुरू कर दिया है. अब उन्होंने फिर से अपने चाहने वालों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है.

रिया ने शेयर की सेल्फी

रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार सुबह आशा का संदेश देते हुए एक सेल्फी साझा की. इस फोटो में रिया फूलों की कढ़ाई के साथ काले रंग का टॉप पहने हुए दिखाई दे जा सकता है.

उन्होंने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से पूरा किया हैं और अपने बालों को खुला रखा हैं. रिया ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'उठो और चमको.'

सुशांत के परिवार ने लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता की संपत्ति की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद रिया ने खूब सुर्खियों रही थीं. सुशांत की मौत के मामले में नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के साथ उन्हें भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) चार्जशीट में भी नामित किया गया था.

पिछले साल गिरफ्तार हुई थीं रिया

ड्रग्स मामले रिया को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और सितंबर में उन्होंने एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था. फिलहाल वह जेल से बाहर आ चुकी हैं, लेकिन अब भी वह उन बुरे दिनों से निकलने की लगातार कोशिशें कर रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी रिया

रिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में देखा जाने वाला है. सुशांत के निधन के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं. इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली फिल्म को लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- देसी अवतार छोड़ बैकलेस ड्रेस में नजर आईं सपना चौधरी, बदला हुआ दिखा रूप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़