शिल्पा के सपोर्ट में आईं ऋचा चड्ढा, कहा-'पति की गलती पर महिला को जिम्मेदार ठहराना राष्ट्रीय खेल'

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता  (Hansal Mehta) ने शिल्पा के सपोर्ट में ट्वीट कर बॉलीवुड की इस मामले पर चुप्पी पर सवाल खड़ा किया. वहीं अब फिल्म एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी शिल्पा के समर्थन में खड़ी हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 03:43 PM IST
  • शिल्पा के सपोर्ट में आईं ऋचा
  • समाज के सोच पर उठाया सवाल
शिल्पा के सपोर्ट में आईं ऋचा चड्ढा, कहा-'पति की गलती पर महिला को जिम्मेदार ठहराना राष्ट्रीय खेल'

नई दिल्ली: इन दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जिंदगी में मुसीबतों का पहाड़ टूटा हुआ है. कुछ समय पहले ही उनके पति व बिजनेसमैनु राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ में केस से जुड़ा एक और सबूत हाथ लगा है. जिससे राज कुंद्रा और शिल्पा की मुसीबतें और भी बढ़ सकती है. वहीं सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने व उनके ऐप को लेकर शिल्पा को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-Video: 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर की सादगी के कायल हुए फैंस.

इसी बीच कई सेलेब्स शिल्पा के सपोर्ट में भी उतर आए हैं. फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता  (Hansal Mehta) ने शिल्पा के सपोर्ट में ट्वीट कर बॉलीवुड की इस मामले पर चुप्पी पर सवाल खड़ा किया. वहीं अब फिल्म एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी शिल्पा के समर्थन में खड़ी हो गई हैं.

ये भी पढ़ें-लीजा हेडन के बच्चे के लिए यूजर ने कह दी ऐसी गंदी बात, फूट पड़ा एक्ट्रेस का गुस्सा.

ऋचा ने ट्वीट कर लिखा कि हमने एक औरत को उसके पति की गलती का जिम्मेदार ठहरना एक राष्ट्रीय खेल घोषित कर देना चाहिए. अच्छा है वो केस कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़