ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ी, सख्त एक्शन की तैयारी में MP के गृहमंत्री

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा इन दिनों विवादों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम दास मिश्रा कहा कि एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी साथ ही उन पर कानूनी कार्यवाली होगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 10:27 PM IST
  • ऋचा चड्ढा की बढ़ी मुश्किलें
  • MP गृहमंत्री ने दिए ये निर्देश
ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ी, सख्त एक्शन की तैयारी में MP के गृहमंत्री

नई दिल्ली:  Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा इन दिनों विवादों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के ट्वीट की वजह से हिंदी सिनेमा में काफी बवाल मच गया है. सेना के खिलाफ ऋचा की बात कई लोगों को पसंद नहीं आई है. बॉलीवुड स्टार्स लेकर राजनीति से जुड़े लोग उनके ट्वीट पर आपात्ति जता रहे हैं. साथ ही उनके देशभक्त होने पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम दास मिश्रा ने ऋचा चड्ढा को कहा कि उनकी मानसिकता टुकड़े-टुकड़े गैंग वाली है, इसलिए वह सेना के खिलाफ कुछ भी बोले जा रही है. 

देशभक्तों को किया आहत 
नरोत्तम दास ने कहा कि- ऋचा चड्ढा की बात से सभी देशभक्त आहत हुए हैं. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी साथ ही उन पर कानूनी कार्यवाली होगी. उन्होंने आगे कहा कि हमारी सेना कभी देश की रक्षा करती है, आपको सेना का सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए तब आपने कुछ नहीं कहा अब आप सेना पर टिप्पणी कर रही हैं आपकी मानसिकता ठीक नहीं है. 

अक्षय कुमार ने जताई थी आपत्ति 
ऋचा चड्ढा के बयान पर अक्षय कुमार आपात्ति जता चुके हैं.  बता दें कि कमांडर उपेंद्र द्विवेद का एक बयान में कहा था कि हमारी सेना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को कब्जा करने के लिए तैयार है हम  बस सरकारी आदेशों का इंतजार कर रहे हैं. जिसके जवाब में ऋचा ने जवाब काफी हैरानी भरा हुआ था. लोगों ने ऋचा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं. 

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी 
मामला बढ़ता देखकर ऋचा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और सभी से माफी बी मांगी. उन्होंने कहा कि मेरा सेना का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था, मेरे शब्द से आपको ठेस पहुंची है तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं. 

इसे भी पढ़ें: Jhalak Dikhla Jaa 10: कब और कहां देखें शो का ग्रैंड फिनाले, जानें कौन है विनर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़