रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' जल्द होगी रिलीज, फिल्म में कैटरीना कैफ आएंगी नजर

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार के लिए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ 'द बिग पिक्चर' शो में पहुंची थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 04:01 PM IST
  • रणवीर सिंह ने भी अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट किया
  • कैटरीना ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन साड़ी पहनी थीं
रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' जल्द होगी रिलीज, फिल्म में कैटरीना कैफ आएंगी नजर

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी इस फिल्म का प्रचार जोर-शोर से कर रही हैं, जिसके चलते प्रशंसकों को उनके अलग-अलग मनमोहक अवतार देखने को मिल रहे हैं.

अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रमोशन स्ट्रीक से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. कैटरीना रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ 'द बिग पिक्चर' शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. कैटरीना ने कैप्शन में हैशटैग के साथ वाइब फॉर बिगपिक्चर और सूर्यवंशी लिखा था.

'द बिग पिक्चर' के होस्ट रणवीर सिंह ने अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट भी किया. उन्होंने लिखा, 'व्हाट ए ब्लास्ट! शो में आने और इसे इतना खास एपिसोड बनाने के लिए धन्यवाद.'

कैटरीना ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थीं
कैटरीना ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई नारंगी रंग की साड़ी पहनी थीं, जिसके साथ उन्होंने हैवीवर्क कलरफुल ब्लाउज कैरी किया था. कैट ने अपने लुक को लॉन्ग इयररिंग, छोटी सी बिंदी और और खुले बालों के जरिये पूरा किया.

जानें यह फिल्म किस दिन स्क्रीन पर देगी दस्तक
उन्होंने अपने कपड़ों की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक्सेसरीज को कम से कम रखा है. कैटरीना ने हमेशा उनके प्रशंसकों और फैशनेबल लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. सूर्यवंशी की बात करें तो फिल्म अब देरी से ही सही पर अनिश्चितताओं के बाद अब रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में दिखाई देंगे. यह फिल्म 5 नवंबर को स्क्रीन पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- Dhinchak Pooja ने रिलीज किया 'दिलों का शूटर' गाने का नया वर्जन, यूजर्स ने दिया ये जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़