RRR Box Office Collection Day 10: जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी 'RRR', किया इतना कारोबार

'आरआरआर' (RRR) बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुकता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म न सिर्फ भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2022, 03:40 PM IST
  • 'RRR' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है
  • आरआरआर अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है
RRR Box Office Collection Day 10: जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी 'RRR', किया इतना कारोबार

नई दिल्ली: Jr. NTR और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) 25 मार्च को वर्ल्डवाइड पर रिलीज हो गई थी. यह फिल्म दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. आरआरआर हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म न सिर्फ भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

'आरआरआर' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है

एस.एस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशक में बनी इस फिल्म को दुनियाभर में जिस तरह का प्यार मिल रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म नया इतिहास रचने जा रही है. 

RRR ने गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स और बाहुबली (हिंदी) को पीछे छोड़ते हुए अब रजनीकांत की फ‍िल्म 2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पार कर लिया है. 

फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है

अब फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. फिल्म ने रविवार को 20.50 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 184.59 का टोटल कलेक्शन कर चुकी है.

फिल्म हर दिन अपने नाम नए रिकॉर्ड्स कर रही है. 'आरआरआर' जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होती दिखाई दे रही है. 

ओटीटी पर रिलीज होगी 'RRR'

बता दें कि फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम किरदारों में दिख रहे हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

इसे जी5 पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. हालांकि, निराश करने वाली बात ये है कि फिल्म तेलुगू, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम होगी, लेकिन हिन्दी में फिलहाल इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाएगा.  

ये भी पढ़ें- Jersey New Trailer: 36 की उम्र में फिर क्रिकेट के मैदान में उतरे शाहिद कपूर, बल्लेबाजी से उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़