RRR Box Office Collection Day 12: दूसरे सप्ताह भी बरकरार है राजामौली का जलवा, जानिए कितनी हुई कमाई

राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' पहले ही दिन से कमाई के नए मुकाम हासिल कर रही है. फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. अब दूसरे सप्ताह भी फिल्म जबरदस्त कारोबार कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2022, 06:49 PM IST
  • राजामौली की 'आरआरआर' 200 करोड़ से एक कदम दूर है
  • फिल्म दूसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है
RRR Box Office Collection Day 12: दूसरे सप्ताह भी बरकरार है राजामौली का जलवा, जानिए कितनी हुई कमाई

नई दिल्ली: साउथ फिल्मकार एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अब दूसरे सप्ताह में भी फिल्म की बादशाहत साफ देखने को मिल रही है. साउथ सुपरस्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग और शानदार वीएफएक्स वाली ये फिल्म सभी भाषाओं में भी दुनियाभर में बेहतरीन कारोबार कर रही है.

हिन्दी बेल्ट का दिखा जलवा

खासतौर पर फिल्म की हिन्दी बेल्ट की बात करें तो इसका प्रदर्शन काबिल-ऐ-तारीफ कहा जा सकता है. हिन्दी बेल्ट में ही ये फिल्म अब 200 करोड़ रुपये से कुछ ही कदमों की दूरी पर है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे सप्ताह के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

फिल्म ने किया इतना कारोबार

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि 'आरआरआर' वीकडेज में भी स्थिर कमाई कर रही है. फिल्म बुधवार को यानी आज 200 करोड़ रुपये आसानी से कमा लेगी.

उन्होंने मंगलवार तक के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, 'दूसरा सप्ताह, शुक्रवार- 13.50 करोड़, शनिवार- 18 करोड़, रविवार- 20.50 करोड़, सोमवार- 7 करोड़, मंगलवार- 6.50 करोड़, कुल- 198.09 करोड़.' ये भारत में हिन्दी बेल्ट की कमाई है.

आने वाला सप्ताह होगा मुश्किल

अब आने वाला सप्ताह 'आरआरआर' के लिए काफी मुश्किल होने वाला है. दरअसल, 13 अप्रैल को साउथ एक्टर विजय की 'बीस्ट' (Beast) रिलीज होने जा रही है. इसी के अगले दिन 14 अप्रैल को सुपरस्टार यश की 'केजीएफ 2' (KGF 2) आ रही है. ऐसे में 'आरआरआर' के पास अब 13 अप्रैल तक ही भरपूर कमाई करने का मौका है.

फिल्म में दिखा इन सितारों का जलवा

बता दें कि राजामौली की 'आरआरआर' में पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण किसी फिल्म में साथ काम करते दिखे हैं. वहीं, इसी फिल्म से आलिया भट्ट और अजय देवगन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा है. फिल्म में आलिया और अजय के किरदारों को भी काफी पसंद किया गया है. लेकिन जूनियर एनटीआर और राम चरण ने धूम मचा दी है.

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' फेम अल्लू अर्जुन ने तोड़े ट्रैफिक रूल्स, भरना पड़ गया इतना चालान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़