RRR Box Office Collection: चौथे सप्ताह भी जारी है राजामौली का जलवा, शुक्रवार को की इतनी कमाई

राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) जब से रिलीज हुई है, तब से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ले आई है. खासतौर पर इस फिल्म को हिन्दी बेल्ट में खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन अब फिल्म के कारोबार में कमी आ गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2022, 07:35 PM IST
  • 'आरआरआर' ने पहले ही दिन से शानदार कारोबार किया
  • फिल्म की हिन्दी बेल्ट को खासतौर पर पसंद किया गया है
RRR Box Office Collection: चौथे सप्ताह भी जारी है राजामौली का जलवा, शुक्रवार को की इतनी कमाई

नई दिल्ली: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म को सिर्फ दक्षिण भारतीय भाषाओं में ही नहीं, बल्कि अन्य भाषाओं में भी भरपूर प्यार मिल रहा है. खासतौर पर फिल्म की हिन्दी बेल्ट को जबरदस्त सफलता हासिल हुई है. हर दिन फिल्म अपने आप में नए रिकॉर्ड बना रही है.

फिल्म को हिन्दी बेल्ट पर काफी पसंद किया जा रहा है

फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग से लेकर, सिनेमैटोग्राफी, गाने, रोमांस और एक्शन हर चीज दमदार रही. फिल्म को रिलीज हुए तीन सप्ताह बीत चुके हैं, लेकिन 'RRR' को लेकर फैंस का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

अब 22 दिनों की रिलीज के बाद फिल्म के कारोबार में कमी नजर आने लगी है, ऐसा सामने आए फिल्म के कारोबार को देखते हुए कहा जा रहा है.

22वें दिन का कलेक्शन आया सामने 

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के 22वें दिन के कलेक्शन की जानकारी दे दी है.

आरआरआर ने शुक्रवार को कुल 3 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ आरआरआर की टोटल कमाई 246.79 करोड़ हो चुकी है. गौरतलब है कि फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. 

घटता जा रहा है राजामौली की फिल्म का क्रेज

इसी  के साथ 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली यह ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ के बाद तीसरी फिल्म भी बन गई है. गुरुवार को साउथ सुपरस्टार यश की 'केजीएफ चैप्टर 2' रिलीज हो गई है, जो 'आरआरआर' पछाड़ सकती है. ऐसे में मेकर्स के लिए आने वाला वक्त और मुश्किल होता दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- KGF 2 Box Office Collection Day 2: यश के तूफान के आगे फीकी पड़ी हर आंधी, दूसरे ही दिन किया इतना करोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़