'केजीएफ चैप्टर 2' के सामने डटकर खड़ी है 'आरआरआर', वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने किया हैरान

25 मार्च 2022 को राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म आरआरआर (RRR) रिलीज हुई थी, जिसने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. फिल्म ने न सिर्फ भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में शानदार प्रदर्शन किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2022, 05:36 PM IST
  • KGF 2 के सामने भी जारी है RRR की कमाई
  • इतने करोड़ का किया वर्ल्डवाइड कलेक्शन
'केजीएफ चैप्टर 2' के सामने डटकर खड़ी है 'आरआरआर', वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने किया हैरान

नई दिल्ली: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने न सिर्फ भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में शानदार प्रदर्शन किया है. आरआरआर को रिलीज हुए एक महीना होने को आया है, लेकिन फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज अब भी सिर चढ़ कर बोल रहा है, इस बात का सबूत का राजामौली की फिल्म का कलेक्शन.  

'RRR' ने अपने नाम किए कई रिकॉर्ड्स

फिल्म को सिर्फ दक्षिण भारतीय भाषाओं में ही नहीं, बल्कि अन्य भाषाओं में भी भरपूर प्यार मिल रहा है. खासतौर पर फिल्म की हिन्दी बेल्ट को जबरदस्त सफलता हासिल हुई है.

फिल्म ने हर दिन अपने आप में नए रिकॉर्ड बनाए हैं. फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग से लेकर, सिनेमैटोग्राफी, गाने, रोमांस और एक्शन हर चीज दमदार रही.

राजामौली की फिल्म के कारोबार में आई मंदी

आरआरआर के बाद भी कुछ फिल्में रिलीज हुईं लेकिन इसकी रफ्तार को रोक नहीं पाई, हालांकि यश (Yash) की केजीएफ 2 (KGF 2) के बाद आरआरआर की कमाई पर थोड़ा ब्रेक लगा है.

फिल्म की कमाई अब भी जारी है. इस बीच आरआरआर ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिर धमाका किया है और सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने उड़ाए होश 

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के र्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी है. ट्वीट कर तरण ने बताया कि आरआरआर ने 1100 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है.

हालांकि फिल्म के हिंदी वर्जन ने अभी तक कुल 258.51 करोड़ रुपये कामए हैं. फिल्म ने पहले हफ्ते 132.59 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 76 करोड़ रुपये, तीसरे हफ्ते 35.20 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते 14.72 करोड़ रुपये की कमाई की. 

ओटीटी पर रिलीज होगी 'आरआरआर'

अब फैंस आरआरआर के ओटीटी पर रिलीज होने का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के हिंदी वर्जन को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा, जबकि फिल्म के बाकी वर्जन जी5 पर रिलीज होंगे. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक, बेहद डीपनेक टॉप में बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़