RRR Ticket Booking: फिल्म ने रिलीज होते ही बनाया नया रिकॉर्ड, बिके इतने टिकट्स

एस.एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था. अब इसी के साथ फिल्म ने अपने नाम एक रिकॉर्ड भी दर्ज करवा लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2022, 04:03 PM IST
  • जूनियर एनटीआर और राम चरण की 'RRR' रिलीज हो गई है
  • इस फिल्म को बड़े पैमाने पर देशभर में प्रदर्शित किया गया है
RRR Ticket Booking: फिल्म ने रिलीज होते ही बनाया नया रिकॉर्ड, बिके इतने टिकट्स

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर (RRR)' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. इसे हिन्दी भाषा में भी बड़े पैमाने पर लगभग 3200 स्क्रीन्स पर देशभर में प्रदर्शित किया गया है. लेकिन वहीं, फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक रिकॉर्ड भी कायम कर लिया. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी नए मुकाम हासिल करेगी.

पहले ही दिन बिकीं इतनी टिकट्स

हालांकि, सबसे पहले हम आपको बता दें कि फिल्म ने टिकट बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड बनाया है. सिर्फ साउथ फिल्मों को ही नहीं, बल्कि 'आरआरआर' ने बॉलीवुड की फिल्मों को भी इस मामले में मात दे दी है. फिल्म की रिलीज से पहले ही 2 लाख टिकट्स एडवांस में बुक कर ली गई थी. ऐसे में 'आरआरआर' पहले ही दिन 6 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है.

टिकट की रखी गई इतनी कीमत

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 'आरआरआर की हिन्दी रिलीज ने 6 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

इसके साथ ही ये फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली हिन्दी फिल्मों में सबसे ज्यादा एडवांस टिकट्स बुकिंग की जाने वाली फिल्म बन चुकी है.' बता दें कि फिल्म की औसत टिकट की कीमत करीब 300 रुपये रखी गई है.

पहले दिन हो सकता है इतना कारोबार

मल्टीप्लेक्स में 'आरआरआर' की टिकट की कीमत लगभग 375 रखी गई है. यह कीमत भी किसी भी हिन्दी फिल्म से कई ज्यादा है. अब इन्हीं आंकड़ों को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म पहले ही दिन करीब 15 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती हैं. राजामौली की इस फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण को लीड रोल में देखा जा रहा है. यहा पहला मौका है जब ये दोनों साथ में किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इनके अलावा इसमें आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखेंगी. वहीं, अजय देवगन को फिल्म में कैमियो रोल में देखा जाएगा. इस फिल्म से आलिया और अजय साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files BO Day 14: ऐसा रहा 2 सप्ताह का सफर, अब होगी 'RRR' से भिड़ंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़