बिग बॉस में जैस्मिन भसीन को मिला 'नागिन' का टैग, लेकिन रुबीना दिलाइक ने मारी बाजी

छोटे पर्दे की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही उनका पति अभिनव शुक्ला के साथ नया गाना रिलीज हुआ है. अब खबर आ रही है कि रुबीना जल्द ही 'नागिन 6' में नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2021, 02:08 PM IST
  • एकता कपूर की टीम ने 'नागिन 6' के लिए रुबीना को किया अप्रोच
  • रुबीना और अभिनव का हाल ही में सॉन्ग 'मरजानिया' रिलीज
बिग बॉस में जैस्मिन भसीन को मिला 'नागिन' का टैग, लेकिन रुबीना दिलाइक ने मारी बाजी

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 से निकलने के बाद से ही रुबीना दिलाइक फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. शो खत्म होने के बाद रुबीना को कई प्रोजेक्टर्स मिल रहे हैं. इन दिनों रुबीना लगातार काम कर रही हैं. हाल ही में उनका पति अभिनव शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' रिलीज हुआ है.

'नागिन 6' में नजर आ सकती हैं रुबीना 

अब खबर आ रही है कि रुबीना दिलाइक जल्द ही टीवी इंडस्ट्री के सुपरहिट शो 'नागिन 6' में नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुबीना दिलाइक को एकता कपूर की टीम ने 'नागिन 6' के लिए अप्रोच किया है. बता दें कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यूं में एकता ने कहा था कि वह रुबीना के साथ काम करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji ने फैंस को दिया खास तोहफा

कई प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं रुबीना 

जब से फैंस को ये खबर मिली है, वह रुबीना को शो  'नागिन 6' में देखने के लिए बेताब हैं. फैंस चाहते हैं कि रुबीना अच्छे-अच्छे प्रोजेक्ट में काम करें. अब रुबीना 'नागिन 6' में आएंगी या नहीं यह तो समय ही बताएगा, लेकिन फैंस की खुशी को कोई ठिकाना नहीं है. इसके अलावा कयास लगाए जा रहे हैं कि रुबीना दिलाइक 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन की फिल्म The Big Bull का ट्रेलर रिलीज, निभा रहें हर्षद मेहता का किरदार

हाल ही में की कुछ फोटोज शेयर 

रुबीना दिलाइक ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रुबीना शो की तरह ही मेकअप किए हुए है. रुबीना ने शानदार ज्वैलरी कैरी की हुई है. फैंस इन फोटो से भी अंदाजा लगा रहे हैं कि  रुबीना नागिन 6 में एंट्री कर सकती हैं. फैंस शो में उन्हें देखने के लिए बेताब हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़