वीडियो शेयर कर रुबीना दिलैक ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा- आपकी दुआओं का असर है

बिग बॉस विनर रूबीना दिलैक ने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि वह 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 03:23 PM IST
  • 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक
  • मई में कोरोना की चपेट में आई थीं रुबीना, फैंस को होने लगी थी चिंता
वीडियो शेयर कर रुबीना दिलैक ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा- आपकी दुआओं का असर है

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जब से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का विजेता बनकर लौटी हैं, तभी से  उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. वह फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. 

मई में कोरोना की चपेट में आई थीं रुबीना 

बता दें कि कुछ समय पहले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. तभी से फैंस को लगातार उनकी चिंता हो रही थीं, लेकिन अब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ईद के खास मौके पर अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि वह 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं.

70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं रूबीना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रूबीना दिलैक ने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि वह 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं. रूबीना ने बताया कि उनकी तबीयत तेजी से सुधर रही है. साथ ही उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा किया.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की 'राधे' ने रिलीज होते ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

फैन्स का शुक्रिया अदा किया

बिग बॉस विनर रूबीना दिलैक ने वीडियो शेयर कर फैन्स को अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. रूबीना ने बताया कि उनकी तबीयत तेजी से सुधर रही है. साथ ही उन्होंने फैन्स का शुक्रिया किया. वह कहती हैं, हैलो मेरे प्यारे दोस्तों, आपके लिए एक छोटा सा अपडेट, मैं अब अच्छा महसूस कर रही हूं और 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं. मेरी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है, आप लोगों ने जो प्यार दिया और मेरे लिए जो दुआएं की उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.

ये भी पढ़ें- पोस्ट शेयर कर सुमोना चक्रवर्ती का छलका दर्द, कहा- 10 साल से इस बीमारी से जूझ रही हूं

आपकी दुआओं का असर है- रूबीना

आप सभी लोगों के मैसेज मैंने पढ़े, आप सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरे लिए जो प्यार दिखाया वो मेरे लिए बेहद अहम है. मेरी सेहत काफी तेजी से सुधर रही है. मेरा मानना है कि ये सब आपकी दुआओं का असर है. मेरे माता-पिता, मेरे दोस्त, मेरा परिवार और मेरे प्यारे पति.... हमेशा मेरे साथ मेरी मदद के लिए मौजूद रहे. सभी लोगों का धन्यवाद और ईद मुबारक.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़