स्टाइलिश फोटोज शेयर कर फिर सुर्खियों में आईं रुबीना दिलैक, बढ़ाया तापमान

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापामन हाई कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2021, 04:43 PM IST
  • इंटरनेट पर छाई रुबीना की मालदीव फोटोज
  • स्टाइलिश पोज देती नजर आईं रुबीना दिलैक
स्टाइलिश फोटोज शेयर कर फिर सुर्खियों में आईं रुबीना दिलैक, बढ़ाया तापमान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को जीतने के बाद से ही दर्शक उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. उन्होंने अपने अभिनय के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस पति अभिनव शुक्ला के साथ हॉलीडे वेकेशन में मालदीव गई हुई हैं. जहां से वह लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. 

रुबीना ने शेयर की स्टाइलिश फोटो

अब एक बार फिर से रुबीना फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने फ्लोरल थाई स्लिट गाउन ड्रेस पहनी हुई है. वहीं उनके गजब के पोज फोटोज पर चार चांद लगा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ‘भूल भुलैया 2’ का जबरदस्त टीजर रिलीज, अलग अवतार में नजर आए कार्तिक आर्यन

इस तरह किया अपने लुक को कंप्लीट 

रुबीना ने बहुत ही लाइट मेकअप किया है, कानों में लाइट इयररिंग और बंधे हुए बालों में फ्लावर लगाकर रुबीना ने अपने बीच लुक को कंप्लीट किया है. फैंस रुबीना (Rubina Dilaik) की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में चार लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती? स्टूडियो के बाहर हुईं स्पॉट

काम की बात करें तो रुबीना (Rubina Dilaik) इन दिनों अपनी पहली फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं अभिनव शुक्ला कुछ ही समय पहले खत्म हुए खतरों के खिलाड़ी 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़