VIDEO: रुबीना दिलैक ने इस अंदाज में विश किया फ्रेंडशिप डे, फैंस लुटाने लगे प्यार

रुबीना दिलैक के फैंस उनके हर अंदाज को हमेशा ही खूब पसंद करते हैं. अब रुबीना ने एक अलग स्टाइल में फैंस को फ्रेंडशिप डे विश किया है. इसके वायरल होते ही फैंस उन पर ढेर सारा प्यार लुटाने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 04:34 PM IST
  • रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • रुबीना ने एक वीडियो में फैंस को फ्रेंडशिप डे विश किया है
VIDEO: रुबीना दिलैक ने इस अंदाज में विश किया फ्रेंडशिप डे, फैंस लुटाने लगे प्यार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हमेशा ही फैंस को अपनी बेहतरीन अदाकारी से दीवाना फैंस. एक्टिंग के अलावा रुबीना की हर अदा पर उनके चाहने वाले दिल थामे रह जाते हैं. रुबीना भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

रुबीना ने खूबसूरत अंदाज में विश किया दोस्ती का दिन

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर बनने के बाद से ही रुबीना और ज्यादा चर्चा में आ गई हैं. अब रविवार को फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर रुबीना ने अपने सभी दोस्तों और फैंस को इस दिन का बधाई देते हुए एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो को अब फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

रुबीना ने दिखाया हर रूप

इस वीडियो में कहीं रुबीना काफी उदास दिख रही हैं, तो कहीं उन्हें शैम्पेन खोलकर मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक्ट्रेस की आवाज सुनाई दे रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसमें वह कह रही हैं, 'जब मैं उदास थी आप मेरे साथ थे. जब मैं अकेली थी आप मेरे साथ थे. जब भी मुझे कोई अचीवमेंट सेलिब्रेट करती थी, आप मेरे साथ थे.'

फैंस कर रहे हैं रुबीना का वीडियो पसंद

रुबीना ने इसी में आगे कहा, 'जब भी मुझे किसी दोस्त की जरूरत पड़ी आप मेरे साथ थे. कभी गुस्सा कभी शिकायत कभी मस्ती, हर दम हर कदम आप मेरे साथ रहे. आप सभी को दिल से हैप्पी फ्रेंडशिप डे.' अब रुबीना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में इसे खूब लाइक्स और कमेंट्स मिल गए हैं.

शो की शूटिंग में व्यस्त हैं रुबीना

रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह अपने टीवी सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल वह इसी शो की शूटिंग कर रही हैं. रुबीना के चाहने वाले हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने किया 'बसपन का प्यार' पर भांगड़ा, इस एक्टर ने दिया साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़