VIDEO: अपने 'सास-ससुर' संग जमकर थिरकीं रुपाली गांगुली, इंटरनेट पर छाया ये अंदाज

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह अपने ऑनस्क्रीन सास-ससुर के साथ 'शोला जो भड़के' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 02:28 PM IST
  • रुपाली गांगुली ने किया अपने 'सास-ससुर' संग डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रुपाली का वीडियो
VIDEO: अपने 'सास-ससुर' संग जमकर थिरकीं रुपाली गांगुली, इंटरनेट पर छाया ये अंदाज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की स्टार कास्ट किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दर्शकों ने शो के हर किरदार को काफी पसंद किया है. खासतौर पर शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. अपने इस शो लेकर रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं रुपाली 

एक्टिंग के अलावा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपडेट करती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने ऑनस्क्रीन सास-ससुर के साथ 'शोला जो भड़के' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

रुपाली ने ऑनस्क्रीन सास-ससुर संग किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) अपने ऑनस्क्रीन सास-ससुर यानी अल्पना बुच और अरविन्द वैद्य संग जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रही हैं. रुपाली ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में तीनों बड़े मजे से डांस कर रहे हैं. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में तानों काफी एनर्जेटिक लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर किस शख्स को KISS करना चाहती हैं नोरा फतेही? पोस्ट शेयर कर जाहिर की इच्छा

रुपाली ने वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन

वीडियो शेयर कर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) ने कैप्शन में लिखा, 'गुजरे जमाने के गाने पर थिरकना पूरी तरह से एक अलग वाइब है अनुपमा के सेट पर शॉट्स के बीच में कुछ मस्ती का समय .. हां, ब्रेक टाइम में हम कैसे आराम करना पसंद करते हैं'. 

वीडियो पर आए ताबड़तोड़ रिएक्शन

फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. रुपाली के चाहने वाले वीडियो पर कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, समंदर किनारे रेत से खेलती दिखीं एक्ट्रेस

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों को छू लिया है. रुपाली ने साल 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़