'राधे' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, सलमान खान के स्वैग और दिशा की अदाओं ने लूटी महफिल

सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का अब टाइटल सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है. गाने में उनके साथ दिशा पाटनी भी थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2021, 03:06 PM IST
  • सलमान खान की 'राधे' का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है
  • सलमान खान एक बार फिर से अलग अंदाज में दिख रहे हैं
'राधे' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, सलमान खान के स्वैग और दिशा की अदाओं ने लूटी महफिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस को बेसब्री से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. वहीं, मेकर्स लगातार ट्रेलर और गाने रिलीज कर फैंस की इस बेसब्री को बढ़ा रहे हैं. अब फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है.

अलग अंदाज में दिखे सलमान खान

अब एक बार फिर से फिल्म के टाइटल ट्रैक में सलमान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. सलमान का यह गाना बाकी सभी गानों से अलग है. इसमें दबंग खान को दाढ़ी वाले लुक में देखा जा रहा है. वहीं उनका स्वैग देखते ही बनता है. गाने में सलमान के साथ दिखा पाटनी भी थिरकती हुई दिख रही हैं. यहां एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमर्स और बोल्ड अदाओं का जादू एक बार फिर फैंस पर चलाया है.

सलमान-दिशा ने दिखाया कमाल

गाने में सलमान गोलियों की बौछार के बीच अपना स्वैग वाला डांस करते दिख रहे हैं. उनके साथ दिशा की अदाएं भी किसी से कम नहीं दिख रही. गाने में दोनों का जोश खूब कमाल दिखा रहा है.

13 मई को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म में रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- नागा चैतन्य के हाथ लगा बड़ा मौका, इस मेगाबजट फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़