सलमान खान की 'टाइगर 3' के लिए मेकर्स की खास तैयारी, एक्शन सीन्स के लिए चुनी अनोखी लोकेशन्स

सलमान खान को जल्द ही एक नए अंदाज में 'टाइगर 3' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 11:57 PM IST
  • 'टाइगर 3' में सलमान खान का अंदाज फिर दमदार होगा
  • फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान ऑस्ट्रिया में हैं
सलमान खान की 'टाइगर 3' के लिए मेकर्स की खास तैयारी, एक्शन सीन्स के लिए चुनी अनोखी लोकेशन्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में उनके साथ एक बार फिर से उनके साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिलहाल दोनों ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

ऑस्ट्रिया में है सलमान-कटरीना

सलमान और कटरीना इस समय ऑस्ट्रिया में हैं और अपनी इस स्पाई थ्रिलर फिल्म के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं. सलमान और कैटरीना अपर ऑस्ट्रिया, साल्जकममेरगुट, डैचस्टीन साल्जकममेरगुट और अंत में वियना में कुछ खतरनाक असाधारण एक्शन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे.

अनोखी जगहों पर होगी शूटिंग

ऑस्ट्रिया से एक सूत्र ने कहा कि 'टाइगर 3' ऑस्ट्रिया को पहले की तरह पेश करेगी और यशराज फिल्म्स यह सुनिश्चित कर रहा है कि वे देश को सबसे शानदार तरीके से पेश करें. सलमान और कटरीना कुछ ऐसी जगहों की शूटिंग करेंगे, जो देश में पहले कभी नहीं देखी गई हैं.

वे वर्तमान में अपर ऑस्ट्रिया, साल्जकममेरगुट, डैचस्टीन साल्जकममेरगुट जैसे क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे हैं, जहां वे फिल्म के लिए कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स को शूट कर रहे हैं

फिल्म के सबसे शानदार सीन्स के लिए तैयार हैं डायरेक्टर

सूत्र ने साझा किया कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा के पास 'टाइगर 3' के लिए एक भव्य दृष्टि है और ऑस्ट्रिया फिल्म में टाइगर और जोया की यात्रा और मिशन के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रस्तुत करता है. सूत्र ने आगे कहा कि देश फिल्म के कथानक और पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है और मनीष ऑस्ट्रिया में फिल्म के कुछ सबसे शानदार सीन्स की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

इससे पहले तुर्की में की थी शूटिंग

दोनों सितारे इससे पहले तुर्की में शूटिंग कर रहे थे. सलमान और कटरीना को तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एरसॉय से मिलने का भी मौका मिला.

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म, 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त को कोविड-19 के वैश्विक प्रकोप के कारण रोक दिया गया था. कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी. दूसरी 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़