No Entry Sequel: अनिल कपूर और फरदीन खान के साथ फिर हंसाएंगे सलमान! सामने आई नई अपडेट

सलमान खान को दर्शकों ने हर अंदाज में पसंद किया है. अब खबर आई है कि इस बार दबंग खान दर्शकों को हंसाने के लिए बिल्कुल तैयार. कहा जा रहा है कि उनकी 'नो एंट्री' के सीक्वल की शूटिंग शुरू होने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2022, 06:49 PM IST
  • 2005 की फिल्म 'नो एंट्री' की सीक्वल बनाया जा रहा है
  • फिल्म में फिर सलमान, अनिल कपूर और फरदीन दिखेंगे
No Entry Sequel: अनिल कपूर और फरदीन खान के साथ फिर हंसाएंगे सलमान! सामने आई नई अपडेट

नई दिल्ली: साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'नो एंट्री (No Entry)' ने दर्शकों और समीक्षकों से खूब प्यार और सराहना बटोरी थी. इस फिल्म को जीतनी बार भी देखो दर्शक काफी बोर नहीं होते. अब पिछले कई सालों की अटकलों के बाद आखिरकार इस फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. कहा जा रहा है कि अब 'नो एंट्री' का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है.

आधिकारिक ऐलान का इंतजार

हालांकि, फिलहाल इसके सीक्वल को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह अपनी इस फिल्म के सिलसिले में 4-5 बार सलमान खान (Salman Khan) से मुलाकात कर चुके हैं. वहीं, एक्टर खुद भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी गंभीर हैं. अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है.

क्या बदली जाएगी स्टार कास्ट?

फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. फिलहाल इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है कि फिल्म की स्टार कास्ट में कोई बदलाव किए जाएंगे या नहीं. खैर, इन्हीं कुछ सवालों का खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा, लेकिन इस खबर के सामने आने से दर्शकों में एक बार फिर से उत्सुकता बढ़ गई है.

पिछली फिल्म में दिखे थे ये कलाकार

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी और लिखित इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, सेलिना जेटली और ईशा देओल लीड रोल में नजर आए थे. यह उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉमेडी फिल्मों में से एक थी.

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 Collection Day 15: 400 करोड़ से बस थोड़ी दूर है यश की फिल्म, अब तक किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़