‘राधे’ को लेकर सलमान खान ने किया बड़ा ऐलान, क्या आपने दिया इस पर ध्यान?

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को बेसब्री से उनकी फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज का इंतजार है. अब सलमान ने अपनी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी घोषणा भी कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2021, 09:19 PM IST
  • सलमान खान की फिल्म राधे ईद पर रिलीज होने वाली है
  • अब सलमान ने अपनी इस फिल्म बुकिंग का ऐलान किया है
‘राधे’ को लेकर सलमान खान ने किया बड़ा ऐलान, क्या आपने दिया इस पर ध्यान?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. अब जल्द ही यह इंतजार खत्म भी होने वाला है.

सलमान ने किया ऐलान

सलमान ने रविवार को ऐलान किया है कि उनकी अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की अग्रिम बुकिंग संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो गई है. यह फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर विश्व स्तर पर रिलीज होने वाली है.

सलमान ने ट्विटर पर दी जानकारी

यूएई में रहने वाले अपने फैंस के लिए सलमान ने ट्विटर पर लिखा है, "हैशटैगराधे की एडवांस बुकिंग्स हो गई है शुरू फॉर द यूएई. मिलते हैं थिएटर्स में. सुरक्षित रहें." सलमान ने इसके साथ ही अपनी फिल्म के पोस्टर को भी ट्वीट किया है, जिसमें वह दिशा पटानी के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान पोस्टर में एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो रही है फिल्म

प्रभु देवा के निर्देशित बन रही यह फिल्म कई अन्य देशों में भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, लेकिन भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर इसे फिलहाल सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की कोई संभावना नहीं है. हालांकि, इस फिल्म को सिनेमाघरों के अलावा 13 मई को ही डिजिटली भी देखा जा सकेगा. फिल्म जीप्लेक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में आखिर कहां जाने की तैयारी में हैं कुणाल खेमू? जानिए इस दिलचस्प फोटो का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़