सलमान खान की लाडली बहनें कोरोना की चपेट में, एक्टर ने खुद दी जानकारी

सलमान खान (Salman Khan) की लाडली बहनें अर्पिता खान (Arpita Khan) और अलवीरा अग्निहोत्री (Alvira Agnihotri) दोनों ही कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 08:16 PM IST
  • सलमान खान की बहनें कोरोना से ग्रसित
  • खुद एक्टर ने इंटरव्यू में दी जानकारी
सलमान खान की लाडली बहनें कोरोना की चपेट में, एक्टर ने खुद दी जानकारी

नई दिल्ली: तमाम कोशिशों के बाद भी अब तक कोरोना (Corona Virus) पर काबू नहीं पाया जा सका है. देशभर में हर रोज लाखों की संख्या में लोग कोविड की चपेट में आ रहे हैं. वहीं हजारों की संख्या में प्रतिदिन लोगों की जान जा रही है.

आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी, हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. वहीं अब इसका कहर खान परिवार पर बरसा है. सलमान खान (Salman Khan) की लाडली बहनें अर्पिता खान (Arpita Khan) और अलवीरा अग्निहोत्री (Alvira Agnihotri) दोनों ही कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

ये भी पढ़ें-पहले से शादीशुदा राज कुंद्रा का दिल आ गया था शिल्पा शेट्टी पर.

इस न्यूज की जानकारी खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में दिया. सलमान की बहन अर्पिता खान खबरों में बनी रहती हैं. वहीं उनके पति आयुष शर्मा भी सलमान की तरह बॉलीवुड में नाम कमाना चाहते हैं. 

आयुष की फिल्म अंतिम को लेकर पहले से बज बना हुआ है. सलमान की दूसरी बहन अलवीरा कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं और वह फिल्म प्रोड्यूसर व एक्टर अतुल अग्निहोत्री की पत्नी हैं. 

ये भी पढ़ें-एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंंट्री, दिखती हैं बेहद ग्लैमरस.

सलमान खान की फिल्म 'राधे' ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है. भारत के अलावा सलमान की फिल्म 40 अन्य देशों के सिनेमाघरों में भी रिलीज की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़