Main Chala: गुरु रंधावा के गाने में सलमान खान ने दिखाया रोमांटिक अंदाज, यूलिया वेंतूर ने भी दी आवाज

सुपरस्टार सलमान खान का गाना 'मैं चला' रिलीज हो चुका है. वहीं, कुछ घंटों में ही इसे लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. गाने में गुरु रंधावा और यूलिया वेंतूर ने आवाज दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2022, 07:17 PM IST
  • सलमान खान का फिर रोमांटिक अंदाज दिखाई दिया है
  • काफी समय से उनके गाने 'मैं चला' को लेकर चर्चा थी
Main Chala: गुरु रंधावा के गाने में सलमान खान ने दिखाया रोमांटिक अंदाज, यूलिया वेंतूर ने भी दी आवाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से अपने म्यूजिक वीडियो 'मैं चला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब आखिरकार शनिवार को उनका ये गाना रिलीज कर दिया गया है. एक्टर के चाहने वाले उनके इस सॉन्ग के लिए काफी उत्साहित थे. ऐसे में इसके रिलीज होते ही इसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार

गाने में सलमान के साथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल को देखा जा रहा है. इसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इसमें सलमान को लंबे बालों में पगड़ी बांधे देखा जा रहा है.

अब फैंस भी सुपरस्टार के इस गाने और उनके लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि इसस पहले सलमान को अपनी पिछली फिल्म 'अंतिम' में भी एक सरदार के किरदार में देखा गया था.

गुरु रंधावा और यूलिया ने दी आवाज

बता दें कि सलमान के इस गाने में मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने आवाज दी है. उनके सलमान की कथित गर्लफ्रेंड ने भी इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. गाने में भी इन दोनों की झलक देखने को मिली है. यूलिया भी गाने में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सलमान

दूसरी ओर सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्मे हैं. जल्द ही उन्हें कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'किक 2' में और 'कभी ईद कभी दीवाली' में साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी कहर ढा रही हैं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, डीप नेक ब्लाउज पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़