सलमान खान अपने बहनोई को लेकर हो गए हैरान, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि आखिर किस वजह से वह अपने बहनोई आयुष को देखकर हैरान रह गए थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2021, 03:14 PM IST
  • सलमान खान ने अपने बहनोई को लेकर किया खुलासा
  • आयुष के शारीरिक परिवर्तन को लेकर एक्टर ने बड़ी बात कही
सलमान खान अपने बहनोई को लेकर हो गए हैरान, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के बारे में मीडिया से बात की है. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वह अपने बहनोई को देखकर हैरान रह गए थे. सलमान खान ने फिल्म 'लवयात्री' से लेकर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' तक में अपने बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा के शारीरिक परिवर्तन को लेकर बात की है.

आयुष ने किरदार के गुणों को किया आत्मसात 
बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वह प्रारंभ से लेकर अब तक में अपने बहनोई के शारीरिक परिवर्तन को देखकर स्तब्ध हैं. उन्होंने बताया कि एक्टिंग और टोंड बॉडी से लेकर अपने चरित्र की बारीकियों तक आयुष ने फिल्म में किरदार के गुणों को आत्मसात किया है. आयुष ने इस फिल्म में एक खूंखार गैंगस्टर का अभिनय किया है.

सलमान ने अपने बहनोई को लेकर ये कहा
इसके साथ ही एक्टर सलमान ने कहा, 'मैं हैरान था, लवयात्री से लेकर अंतिम तक आयुष में बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है. उन्होंने फिल्म में इतनी मेहनत की है कि उनके काम की सराहना की जाएगी.'

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने सड़क किनारे लिया चाइनीज फूड का मजा, वीडियो ने जीता दिल

आयुष के बारे में निर्देशक महेश मांजरेकर ने ये कहा
वहीं, आयुष के बारे में बात करते हुए निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा, 'आयुष ने शारीरिक परिवर्तन पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है. उन्होंने कहा कि हमें एक बहुत सख्त दिखने वाले लड़के की जरूरत थी. मुझे एहसास हुआ कि इस लड़के में बहुत जुनून है और वह बेहद केंद्रित है. वह जानता है कि वह क्या करना चाहता है, मुझे लगता है कि आयुष ने एक शानदार काम किया है.

ये भी पढे़ं- हसीन जहां की तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग, खुले बालों में फैंस को बना रही हैं दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़