सलमान खान की ex-girlfriend सोमी अली ने किया बड़ा खुलासा, बचपन में हुआ था रेप

एक इंटरव्यू में सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बड़ा खुलासा करते हुए ये बताया है कि उनके साथ छोटी सी उम्र में ही बलात्कार किया गया था. उन्होंने अपने दर्दनाक अनुभव को साझा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2021, 06:39 PM IST
  • सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने चौंकाने वाले खुलासे किए
  • 'पहली बार जब यौन शोषण पाकिस्तान में हुआ था, तब मैं 5 साल की थी'
सलमान खान की ex-girlfriend सोमी अली ने किया बड़ा खुलासा, बचपन में हुआ था रेप

नई दिल्ली: 90 के दशक की बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री और सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने एक चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने छोटी सी उम्र में खुद के बलात्कार और छेड़छाड़ की बात का खुलासा किया.

सोमी अली ने किया बड़ा खुलासा

सोमी खुद भी सेक्शुअल असॉल्ट और रेप सर्वाइवर रही हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि उनके साथ बचपन में ही बलात्कार जैसे अपराध को अंजाम दिया गया था. उनकी जिंदगी के हादसों ने ही आज उन्हें एक मजबूत औरत बनाया है.

सोमी ने बलात्कार होने के बारे में बताया कि 'पाकिस्तान में जब मैं 5 साल की थी, तो मेरे कुक ने मुझे 3 बार सेक्शुअली अब्यूज किया. जब मैं 9 साल की थी तो चौकीदार ने भी मुझे मॉलेस्ट किया. हम अमेरिका में रह रहे थे और जब मैं 14 साल की थी, तो एक पार्क में 17 साल के लड़के ने मेरा रेप किया. मैं 16 से 24 साल के बीच भारत में थी, उस समय मेरे साथ डॉमेस्टिक वायलेंस की कई घटनाएं साथ घटीं.'

उन्होंने कहा कि 'मुझे बताया गया है कि बेटा ये किसी को बताना नहीं. मैंने सोचा, क्या मैंने कुछ गलत किया? मुझे मेरे माता-पिता द्वारा क्यों बताया गया? पाकिस्तान और भारतीय संस्कृतियां बहुत छवि-आधारित हैं. वे मेरी रक्षा कर रहे थे, लेकिन मैं इसे समझ नहीं पाई थी.'

नो मोर टीयर्स को दिया जन्म

उन्होंने कहा कि 'इन्हीं हादसों के कारण मैंने नो मोर टीयर्स को जन्म दिया. मेरा ध्यान एक ही चीज पर है कि मैं हर रोज सुबह अपने बिस्तर से उठकर किसी की जिंदगी बचाऊं. इससे बेहतर जीने का और क्या मकसद हो सकता है.'

इसे भी पढ़ें- रिलीज के साथ ही कंट्रोवर्सी से घिरी Bombay Begum, स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने की मांग

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सोमी ने ये भी बताया कि आज तक उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला. मैं फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी मिसफिट थी. मुझे फिल्मी करियर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. कुछ साल चले उनके करियर और रिलेशनशिप में उन्होंने 10 फिल्में कीं, लेकिन फिर 1999 में सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद वह मयामी चली गईं. कुछ अरसे अपने एनजीओ 'नो मोर टीयर्स' से वो फिर चर्चा में आईं.

इसे भी पढ़ें- रणबीर के बाद एक्टर Manoj Bajpayee कोरोना ग्रसित, हुए क्वारंटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिजनेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़