नागा चैतन्य संग तलाक पर पहली बार छलका सामंथा का दर्द, कह दी ऐसी बात

सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की खबर हर किसी के लिए हैरान वाली थी. लेकिन इस पर पहली बार एक्ट्रेस ने दुनिया के सामने खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 04:35 PM IST
  • सामंथा का नागा चैतन्य से अलग होने पर दर्द छलका है
  • सामंथा का कहना है कि उन्हें लगा था कि वह मर जाएंगी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

नागा चैतन्य संग तलाक पर पहली बार छलका सामंथा का दर्द, कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले दिनों अक्किनेनी नागा चैतन्य से तलाक के कारण काफी चर्चा में बनी रखीं. इसका खुलासा दोनों ही सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए किया था. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर खुलकर बात नहीं की. ऐसे में अब आखिरकार सामंथा अपने तलाक को लेकर बोली हैं.

तलाक पर खुलकर बोलीं सामंथा

सामंथा ने हाल में अपने तलाक और मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बात की है. कुछ समय पहले, टॉलीवुड की मशहूर जोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा ने अपने तलाक की घोषणा की थी, जिससे उनके प्रशंसकों में निराशा छा गई थी. अब सामंथा ने कहा है कि उन्हें लगा था कि वह टूट जाएंगी और मर जाएंगी. लेकिन, जैसा कि उन्होंने महसूस किया कि वह अपनी जिंदगी जीने जा रही हैं. सभी मुद्दों के साथ, वह इतनी मजबूत महिला होने के लिए खुद की सराहना करती हैं.

सामंथा को है खुद पर गर्व

'शकुंतलम' की अभिनेत्री ने कहा, "मैं कभी नहीं जानती थी कि मैं इससे निकल सकती हूं. मुझे खुद पर गर्व है, क्योंकि मुझे कभी नहीं पता था कि मैं इतनी मजबूत हूं." सामंथा ने यह भी उल्लेख किया कि चैतन्य से उनके तलाक ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी असर डाला, लेकिन उन्होंने बेहतर होने के लिए अपने तरीके आजमाए.

इन फिल्मों में दिखेंगी सामंथा

गौरतलब है कि सामंथा जल्द ही दो बहुभाषी परियोजनाओं पर काम करेंगी, जिनमें से एक का शीर्षक 'यशोदा' है. इसी के साथ सामंथा ने वादा किया है कि वह केवल अपनी मेहनत से अपने आलोचकों का मुंह बंद कर देगी और कुछ नहीं.

ये भी पढ़ें- Katrina-Vicky Wedding: इस जगह हनीमून मनाने जाएंगे कटरीना और विक्की! सामने आई अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़