सामंथा ने नाम के पीछे से हटाया पति नागा चैतन्य का सरनेम, फैंस को सताया इस बात का डर

सामंथा अक्किनेनी कम ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपने नाम से पति नागा चैतन्य का सरनेम हटाकर सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 03:35 PM IST
  • सामंथा अक्किनेनी ने अपने नाम से पति का सरनेम हटाया है
  • सामंथा और नागा के रिश्ते पर अब कई कयास लगाए जा रहे हैं
सामंथा ने नाम के पीछे से हटाया पति नागा चैतन्य का सरनेम, फैंस को सताया इस बात का डर

नई दिल्ली: साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीता है. उनके चाहने वाले आज सिर्फ साउथ दर्शक ही नहीं, बल्कि हिन्दी सिनेमा लवर्स भी हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों और किरदारों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, कम ही ऐसा होता है जब सामंथा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहती हैं.

सामंथा ने हटाया पति का सरनेम

हालांकि, इस बार सामंथा ने कुछ ऐसा किया है जिसके कारण वह चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के पीछे से सरनेम अक्किनेनी हटा दिया है. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही साउथ एक्टर नागा चैतन्य से शादी के बाद अपना नाम 'सामंथा अक्किनेनी' कर लिया था.

सामंथा सोशल मीडिया पर बदला नाम

सामंथा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम से अपना डिस्प्ले नेम सामंथा अक्किनेनी हटाकर सिर्फ 'S' कर लिया है. हालांकि, फेसबुक पेज पर अब भी उनका नाम सामंथा अक्किनेनी ही दिख रहा है.

अब एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया है फिलहाल उन्होंने इसका कोई कारण नहीं बताया है. ऐसे में अब कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.

रिश्ते में अनबन के लग रहे हैं कयास

सामंथा के फैंस को अब इस बात का डर सताने लगा है कि कहीं उनका और नागा चैतन्य के रिश्ते में कोई अनबन न हुई हो.

कयास लगाए जा रहे हैं कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह से उन्होंने अपना नाम बदल दिया है. वैसे, नाम बदलने का सही कारण तो सिर्फ सामंथा ही बता सकती हैं, या वक्त  के साथ ही इसका खुलासा होगा.

2017 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि सामंता और नागा चैतन्य ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी कर ली. दोनों पहली बार पर्दे पर 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'ये माया चेसवे' में नजर आए थे. दोनों के फैंस इन्हें हमेशा पर्दे पर साथ देखना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या संग रिश्ते पर मिजान जाफरी ने आखिर कह दी दिल की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़