कश्मीर में घायल हुए सामंथा और विजय देवरकोंडा, शूटिंग के दौरान हुआ हादसा!

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुशी' (Kushi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा और विजय देवरकोंडा शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2022, 07:00 PM IST
  • सामंथा प्रभु और विजय देवरकोंडा घायल
  • कश्मीर में शूटिंग के दौरान हुआ हादसा
कश्मीर में घायल हुए सामंथा और विजय देवरकोंडा, शूटिंग के दौरान हुआ हादसा!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुशी' (Kushi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये दोनों सितारे आजकल कश्मीर में हैं और फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं. सामंथा और विजय लगातार अपने फैंस के लिए वहां से तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. हालांकि सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स ने न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर हस्तियों को भी हिला कर रख दिया है. 

'कुशी' को लेकर चर्चा में आईं विजय और सामंथा

रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा और विजय देवरकोंडा शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. दरअसल, ये दोनों एक स्टंट सीन शूट कर रहे थे, तभी उन्हें चोट लगी है. इस बात की पुष्टि विजय की टीम के एक मेंबर ने की है.

उन्होंने बताया कि, 'सामंथा और देवरकोंडा की पीठ में चोट आई है. वह दोनों कश्मीर के पहलगाम इलाके में एक स्टंट सीन कर रहे थे. उसी दौरान उन्हें चोटें आई है. हालांकि सीन भी बहुत कठिन था'. 

कश्मीर में शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

उन्होंने आग कहा, 'दोनों को लिद्दर नदी के दोनों किनारों पर बंधी रस्सी के ऊपर गाड़ी चलाना था, लेकिन दुभार्ग्य से उनकी गाड़ी पानी में गिर गई और दोनों के पीठ में चोट लग गई.' बता दें कि सामंथा और विजय देवरकोंडा को प्राथमिक इलाज के लिए उसी दिन ले जाया गया.  दोनों एक्टर्स को होटल ले जाया गया जहां फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाया गया था.

23 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म 

इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं और दोनों के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. सामंथा और विजय देवरकोंडा की ये फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. फिल्म को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जिम में भी अदाएं दिखाने का मौका नहीं छोड़तीं रानी चटर्जी, शीशे के सामने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़