संभावना सेठ ने शेयर किया बीमार मां का ऐसा VIDEO, हालत देख नम हो जाएंगी आंखें

संभावना सेठ अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखकर लोग इमोशनल हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 06:48 PM IST
  • संभावना सेठ इन दिनों अपनी मां की हालत देख काफी निराश हैं
  • संभावना ने अब मां का भावुक करने वाला वीडियो शेयर किया है
संभावना सेठ ने शेयर किया बीमार मां का ऐसा VIDEO, हालत देख नम हो जाएंगी आंखें

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) पर पिछले कुछ समय से काफी परेशान चल रही हैं. एक्ट्रेस पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. संभावना ने कोरोना की लहर के बीच पिछले ही दिनों अपने पिता को खो दिया था. एक्ट्रेस अभी पिता को खोने के गम से उबरने की कोशिश ही कर रही थीं कि अब उनके सामने मां की स्थिति भी खराब होने लगी है.

संभावना ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

संभावना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख अब दिल टूटने लगा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस की बीमार मां बिस्तर पर लेटी हुई दिख रही हैं.

वहीं, संभावना उनके पास बैठकर उन्हें सिर पर प्यार से हाथ फेर रही हैं और मां को किस कर रही हैं. एक्ट्रेस की मां की ऐसी हालत देख अब यूजर्स भी भावुक होने लगे हैं.

संभावना ने लिखा ऐसा पोस्ट

संभावना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों मैं आपके साथ यह वीडियो शेयर कर रही हूं. मैं जिंदगी की भावुक करने वाली स्थिति का सामना कर रही हूं. मैंने पहले अपने पिता को खो दिया और अब की मां ये हालत देखकर भी मैं मरती जा रहू हूं. मैं खुद को मजबूत बनाए रखने की बहुत कोशिश कर रही हूं. लेकिन पता नहीं कब तक.'

मशहूर हस्तियां कर रही हैं संभावना की मां के लिए दुआ

अब संभावना का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस और यूजर्स के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस को हिम्मत बनाए रखने के लिए कहा है. इसके साथ ही संभावना के दोस्त उनकी मां के लिए दुआएं भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने लिखा, 'मजबूत बनो संभावना.' जबकि सोनाली राउत ने लिखा, 'मेरी तरफ से आंटी को किस करना.'

मई में हुआ था संभावना के पिता का निधन

गौरतलब है कि मई में संभावना के पिता का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था. इससे कुछ समय पहले ही वह कोरोना संक्रमित पाए थे. एक्ट्रेस ने उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था. पिता के निधन के बाद एक संभावना अस्पताल पर भी काफी नाराज हो गई थीं और उन्होंने इसके लिए अस्पताल को जिम्मेदार ठहराया था.

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, इन शोज को भी टॉप 5 में मिली जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़