संदीपा धर के हाथ लगा बड़ा मौका, इस बड़े प्रोजेक्ट का बनीं हिस्सा

संदीपा धर को इस समय कई प्रोजेक्ट के ऑफर्स मिल रहे हैं. अब उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. एक्ट्रेस अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2021, 07:26 PM IST
  • संदीपा धर जल्द इम्तियाज अली के वेब शो में दिखेंगी
  • संदीपा धर इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं
संदीपा धर के हाथ लगा बड़ा मौका, इस बड़े प्रोजेक्ट का बनीं हिस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. दरअसल, वह फिल्म निर्माता इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के साथ उनके अगले वेब शो के लिए सहयोग कर रही हैं. एक दिलचस्प परियोजना के साथ बहुमुखी प्रतिभा के नए आयामों की खोज करते हुए, संदीपा ने कॉमेडी शैली में एक वेब शो के लिए इम्तियाज के शो के लिए हांमी भर दी है.]

इम्तियाज ने लिखी कहानी

'लैला मजनू' के निर्देशक साजिद अली और अर्चित द्वारा निर्देशित इस शो को इम्तियाज अली ने लिखा है. इसी के बारे में बात करते हुए, संदीपा कहती हैं, कि हर अभिनेता के लिए इम्तियाज अली जैसे अद्भुत कहानीकार के साथ काम करने का यह एक शानदार अवसर है.

बेहद उत्साहित हैं संदीपा

उन्होंने कहा कि उनकी कहानियों के पात्र पर्दे पर बहुत खूबसूरती से जीवंत होते हैं. संदीपा का कहना है कि वह हमेशा ऐसी भूमिकाओं के लिए तरसती रही हैं जो एक ऐसे व्यक्ति के रूप में सामने आती हैं जो इसे विशिष्ट और यादगार बनाती हैं.

इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं संदीपा

संदीपा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इम्तिया के इस वेब शो के अलावा, उन्हें जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्माता अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन में बनी 'माई' में भी देखा जाएगा, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के फैंस को बड़ा झटका, इस वजह से एक्ट्रेस हुई शो से अचानक बाहर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़