नई दिल्ली: शनिवार, 25 मई को एक्टर सुनील दत्त की पुण्यतिथि है. इस दिन पर उनके दुनियाभर में मौजूद चाहने वाले एक बार फिर से उनकी यादों को ताजा कर रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्टर और सुनील दत्त के लाडले बेटे संजय दत्त ने भी अपने पिता को 19वीं पुण्यतिथि पर याद किया है. ऐसे में उन्होंने अपने पिता के नाम एक इमोशनल नोट और फोटोज भी शेयर की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता संग शेयर की पुरानी फोटो


संजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के साथ 2 फोटोज शेयर की, जिनमें उनकी 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के सीन की भी एक फोटो है.



जब सुनील दत्त अपने लाडले को 'जादू की झप्पी' दे रहे होते हैं. वहीं, एक फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें सुनील साहब बिल्कुल यंग और सूट-बूट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.


संजय लिखा भावुक नोट


संजय दत्ते ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपकी यादों और प्यार को संजोए हुए हूं, डैड. आप मेरे जीवन में मार्गदर्शक बने रहना. आज और हर दिन आपकी याद आती है.' अब एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस पोस्ट के जरिए दिवंगत एक्टर को याद कर रहे हैं.


2005 में हुआ था सुनील दत्त का निधन


बता दें कि सुनील दत्त का 25 मई, 2005 को मुंबई स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया था. वह 75 साल के थे. पिता के निधन से संजय दत्त बिल्कुल टूट गए थे. 


इस फिल्म में दिखेंगे संजय दत्त


दूसरी ओर संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें  प्रेम की एक्शन फिल्म 'केडी: द डेविल' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में ध्रुव सरजा, वी. रविचंद्रन, रमेश अरविंद, शिल्पा शेट्टी, रेशमा नानैया और जिशु सेनगुप्ता जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- सुनील दत्त का वो वचन जिसके लिए ठुकरा दी पहली फिल्म, जानकर और बढ़ जाएगा एक्टर के लिए सम्मान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.