Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली की म्यूजिक एल्बम 'सुकून' रिलीज, यहां सुने सॉन्ग

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली का म्यूजिक एल्बम 'सुकून' रिलीज हो गया है. फिल्म निर्माता इस एल्बम को मेलोडी की रानी लता मंगेशकर के सम्मान में रिलीज करता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 10:35 PM IST
  • भंसाली की म्यूजिक एल्बम 'सुकून' रिलीज
  • मंगेशकर के सम्मान में रिलीज किया एल्बम

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली की म्यूजिक एल्बम 'सुकून' रिलीज, यहां सुने सॉन्ग

नई दिल्ली:  Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली के मूल एल्बम 'सुकून' का अनावरण किया गया है क्योंकि इसे बनाने में उन्हें लगभग दो साल लग गए थे. फिल्म निर्माता इस एल्बम को मेलोडी की रानी लता मंगेशकर के सम्मान में प्रस्तुत करता है. नौ गानों को शामिल करते हुए, एल्बम अच्छे पुराने प्यारे गाथागीतों की यादों को वापस लाता है जो इसे आज के युवाओं के लिए प्रासंगिक बनाता है. राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, साहिल हाडा, पापोन, प्रतिभा बघेल और मधुबंती बागची जैसे प्रतिभाशाली गायक एक साथ आए हैं और इस विशेष एल्बम को क्यूरेट किया है. सुकून का हर राग खास होने के साथ-साथ अपने तरीके से अनूठा भी है. यहाँ कलाकारों ने अपने गीतों के बारे में क्या कहा-

रिलीज हुआ नया एल्बम 

'गालिब होना है', गाना अरमान मलिक का एक बहुत अलग पक्ष लाएगा क्योंकि वह एक प्रेमी की गहरी भावनाओं को व्यक्त करता है. गाने के बोल ए.एम. तुराज द्वारा लिखे गए हैं. अपने गीत के बारे में बात करते हुए, अरमान ने साझा किया, "मैंने बहुत लंबे समय से उनके साथ एक सहयोग पर काम करने का सपना देखा है और आखिरकार दुनिया को इस ऑडियो-विजुअल ट्रीट का अनुभव मिलेगा! मुखर रूप से, संजय सर ने मेरे एक बहुत ही अलग पक्ष की खोज की है. और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मेरी बहुत मेहनत की है." 'तुझे भी चांद' और 'करार' को श्रेया घोषाल ने गाया है. पापोन ने 'दर्द पत्थरों को' गाने को अपनी आवाज दी है. गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. 'गम ना होने' राशिद खान द्वारा है. 

गालिब ने लिखे गाने के बोल 
उन्होंने इस गाने में अपनी आवाज से जादू भर दिया है. गाने के बोल ए. एम. तुराज ने लिखे हैं और इस गाने पर काम करने के बारे में बात करते हुए, राशिद खान ने साझा किया, "संजय लीला भंसाली के साथ काम करने से हमेशा हमारा सर्वश्रेष्ठ सामने आता है." 'हर एक बात' को प्रतिभा बघेल ने गाया है, जो भावपूर्ण किटी में अपनी महारत के लिए जानी जाती हैं. गाने के बोल गालिब ने लिखे हैं. वह इसे फिल्म निर्माता के साथ काम करने के लिए सपने के सच होना जैसा है.

लता मंगेशकर के सम्मान में रिलीज किया एल्बम 
'मुस्कुराहाट' और 'शिव तेरे' को आवाज दी है शैल हदा ने इन दोनों गानों के बोल ए.एम. तुराज. 'सिव तेरे' को मधुबंती बागची ने गाया है जो किसी की आत्मा को सुकून देता है. इस गाने के बोल ए एम तुराज ने लिखे हैं. मधुबंती ने कहा, "हमारे देश के कुछ बेहतरीन कलाकारों के साथ सर के पहले गैर फिल्मी एल्बम में शामिल होना एक सम्मान की बात थी. उम्मीद है कि एल्बम को श्रोताओं से भी प्यार और प्रशंसा मिलेगी."

इसे भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने म्यूजिक सॉन्ग में दिए इंटीमेट सीन, करण खन्ना संग गाने में मचाया बवाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़