37 की उम्र में बोल्ड हुईं संजीदा शेख, रिवीलिंग टॉप में उड़ाए होश

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब फिर से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 02:24 PM IST
  • संजीदा शेख किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं
  • संजीदा लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं
37 की उम्र में बोल्ड हुईं संजीदा शेख, रिवीलिंग टॉप में उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अपने लंबे एक्टिंग करियर में कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर अदा कर चुकी हैं. टीवी शोज से लेकर उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में भी देखा जा चुका है. बेशक संजीदा पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती हैं. संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है.

बढ़ती जा रही है संजीदा की बोल्डनेस

वक्त के साथ-साथ संजीदा काफी बोल्ड होती जा रही हैं और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखती हैं. वहीं, दूसरी ओर संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से संजीदा ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है.

कहीं खोई हुई नजर आईं संजीदा

ताजा तस्वीर में संजीदा को रेड कलर का हॉल्टर नेक टॉप में देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

कानों में संजीदा ने हूप इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने कहीं खोई हुई दिखाई दे रही हैं. संजीदा की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं.

संजीदा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इस फोटो में संजीदा की सादगी ही नहीं, उनका परफेक्ट फिगर भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने 37 साल की उम्र में भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. इस लुक में संजीदा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस फिल्म में दिखेंगी संजीदा

गौरतलब है कि संजीदा कुछ वक्त पहले ही पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ देखा गया था. फिलहाल संजीदा 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं- सुष्मिता सेन के EX बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़