संजीदा शेख की बोल्डनेस ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, ब्रालेट पहन कैमरे में हुईं कैद

टीवी एक्ट्रेस संदीजा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2022, 08:55 PM IST
  • संजीदा शेख ने फिर दिखाईं बेबाकी
  • अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं संजीदा
संजीदा शेख की बोल्डनेस ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, ब्रालेट पहन कैमरे में हुईं कैद

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. बेशक वह पिछले कुछ वक्त से पर्दे पर नहीं दिखी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. वह इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से संजीदा ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

लेटेस्ट फोटोशूट में संजीदा काफी बेबाक दिख रही हैं

संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और फोटोशूट वीडियोज शेयर कर लोगों के होश उड़ा ही देती हैं. संजीदा की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह हर दिन और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में संजीदा काफी बेबाक दिख रही हैं.

संजीदा ने फिर खींचा लोगों का ध्यान 

संजीदा ने कुछ देर पहले ही लोगों का सारा ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. फोटो में संजीदा को ऑफ व्हाइट ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह सन बाथ लेती नजर आ रही हैं. संजीदा नो-मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने जुल्फों को खुला छोड़ा है. वह कैमरे की ओर देखते हुए अपनी नशीली आंखों से वार कर रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी फिट दिख रही हैं. उन्हें देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि संजीदा 37 साल की हैं और बच्चे की मां हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

तस्वीर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

संजीदा के चाहने वाले अब उनके इस अवतार से भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोग उनकी तारीफें करते हुए रेड हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं. वाकई संजीदा की अदाएं आपका दिल जीत लेगी. बता दें कि संजीदा पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनका और पति आमिर अली (Aamir Ali) का तलाक हुआ है. जिसके बाद दोनों की बेटी की कस्टडी संजीदा को मिल गई. 

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने तोड़ीं बोल्डनेस की हदें, सोफे पर लेट दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़