सान्या मल्होत्रा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, स्वीमिंग पूल में दिखाया कातिलाना अंदाज

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की एक्टिंग ही नहीं, सिजलिंग अदाओं पर भी लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक का जादू दुनियाभर के फैंस पर चला दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 05:10 PM IST
  • सान्या मल्होत्रा का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • सान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
सान्या मल्होत्रा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, स्वीमिंग पूल में दिखाया कातिलाना अंदाज

नई दिल्ली: सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. वह जिस भी किरदार में उतरती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढ़ाल लेती है. ऐसे में सान्या की हर फिल्म के लिए चाहने वाले बेताब रहते हैं. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान खींच लिया है.

स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं Sanya Malhotra

सान्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं. अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस को स्वीमिंग पूल में काफी मस्तीभरे अंदाज में देखा जा रहा है.

सान्या मल्होत्रा का दिखा बेहद बोल्ड लुक

सान्या ने इन फोटोज में ब्लैक कलर का स्वीमसूट पहना है. यहां पहली फोटो में वह पूल के किनारे पर दिख रही हैं. दूसरी फोटो में सिर्फ उनकी छवि दिख रही हैं, जिसमें वह हाथ ऊपर उठाएं खड़ी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

वहीं, तीसरी फोटो में सान्या को पूल में तैरते हुए देखा जा रहा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस का काफी बोल्ड और बिंदास अवतार देखने को मिला है. फैंस के बीच सान्या की इन फोटोज को भी काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सान्या मल्होत्रा

सान्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'जवान' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इसके बाद उन्हें 'सैम बहादुर' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, फ्लोर पर बैठ दिखाई ऐसी-ऐसी अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़