'दंगल' फेम सान्या मल्होत्रा को आमिर खान नहीं लगते मिस्टर परफेक्शनिस्ट, फैंस रह गए हैरान

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में आमिर को ही लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे अब हर कोई हैरान रह गया है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2021, 05:31 PM IST
  • सान्या मल्होत्रा इन दिनों एक से एक बेहतरीन फिल्में दे रही हैं
  • सान्या ने आमिर खान को लेकर हैरान करने वाली बात कही है
'दंगल' फेम सान्या मल्होत्रा को आमिर खान नहीं लगते मिस्टर परफेक्शनिस्ट, फैंस रह गए हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) को इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. इसी बीच अब अभिनेत्री और फिल्म 'दंगल' में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का कहना है कि आमिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं हैं. सान्या ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान आमिर को लेकर यह बात कही है, जिससे अब हर कोई हैरान है.

आमिर खान नहीं है मिस्टर परफेक्शनिस्ट

सान्या का कहना है, "आमिर खान परफेक्शनिस्ट नहीं, बल्कि जुनूनी हैं. मुझे लगता है कि परफेक्शनिस्ट एक नकारात्मक शब्द है. आमिर अपने आप पर ही बहुत सख्त हैं और मैं अपने काम के लिए बहुत क्रिटिकल होती हूं." अभिनेत्री ने आगे कहा, "मेरी ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे देखकर मैं यह कह सकूं कि मैं और अच्छा कर सकती थी."

डेब्यू फिल्म में सान्या ने नहीं खीचा था ध्यान

गौरतलब है कि आमिर की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सान्या ने उनकी छोटी बेटी 'बबीता फोगाट' का किरदार निभाया था.

इस फिल्म में सान्या का किरदार बहुत ज्यादा खास नहीं था. हालांकि, इसके बाद वह जिस खूबसूरती से उभरकर सामने आई हैं उनके इस अंदाज से दर्शक हैरान भी हैं और काफी खुश भी.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं सान्या

बता दें कि सान्या इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पगलैट' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद जल्द ही उन्हें फिल्म 'लव होस्टल' में भी देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी और बॉबी देओल को भी लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने रचा इतिहास, बनीं इतनी फीस चार्ज करने वाली पहली एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़