सान्या मल्होत्रा हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, व्हाइट ब्रालेट में दिखाया सुपर सिजलिंग लुक

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चला चुकी हैं. अब फिर से उन्होंने कैमरे के सामने अपना किलर लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 02:14 PM IST
  • सान्या मल्होत्रा का फिर से बोल्ड लुक दिखा
  • सान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
सान्या मल्होत्रा हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, व्हाइट ब्रालेट में दिखाया सुपर सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने काफी कम वक्त में अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. अपनी जबरदस्त अदाकारी और फिल्मों के अलावा वह लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर सान्या अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना आकर्षक लुक दिखाया है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Sanya Malhotra

पिछले कुछ समय से सान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. आज सान्या के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का एक भी मौका हाथ नहीं जाने देतीं.

काफी हॉट दिख रही हैं सान्या

अब लेटेस्ट फोटो में सान्या को काफी ग्लैमरस लुक में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस यहां व्हाइट कलर की हॉल्टर नेक स्टाइलिश ब्रालेट लुक में दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान सान्या ने अपने बालों का बन बनाया है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सान्या

सान्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' रिलीज हुई है. इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'जवान' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'सैम बहादुर' और नेटफ्लिक्स की फिल्म 'कठल' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Allu Arjun: मार्केट में 'पुष्पा' के बढ़े भाव, फीस में की 'भाईजान' की बराबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़