सपना चौधरी ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से अब तक नहीं दिखाया बेटे का चेहरा

सपना वैसे तो अक्सर अपने डांस और गानों की वजह से ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय में वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में आने लगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2021, 01:22 PM IST
  • सपना चौधरी ने अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था
  • अब सपना ने बताया है कि वह अपने बेटे की झलक कब दिखाएंगी
सपना चौधरी ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से अब तक नहीं दिखाया बेटे का चेहरा

नई दिल्ली: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा ही अपने ठुमकों से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. अपने अलग और बेहतरीन डांस की वजह से ही उन्होंने देशभर में अपनी खास पहचान हासिल कर ली है. आज सपना उस मुकाम पर हैं जहां लोग उनकी एक झलक के दीवाने हो जाते हैं.

हर शख्स है सपना के डांस का दीवाना

सपना वैसे तो अक्सर अपने डांस और गानों की वजह से ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय में वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में आने लगी हैं. पिछले साल ही फैंस उस समय हैरान रह गए थे जब खबरें आई थीं कि सपना ने बेटे को जन्म दिया था, क्योंकि तब तक लोगों को यही नहीं पता था कि उन्होंने शादी भी कर ली है.

पिछले साल मां बनी थीं सपना चौधरी

दरअसल, सपना ने पिछले साल जनवरी में हरियाणवी एक्टर और सिंगर वीर साहू से शादी की थी. इसके बाद अक्टूबर में वह मां बन गई थीं.

हालांकि, आज तक एक्ट्रेस ने न तो अपने बेटे का चेहरा दिखाया और न ही बेटे के नाम का खुलासा किया है. फैंस उनके नन्हें शहजादे की फोटोज देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं.

बेटे को लेकर सपना ने बताई ये बात

अब सपना ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि उन्होंने क्यों आज तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया और वह कब बेटे का नाम बताएंगी. सपना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा है, "मेरा बेटा बहुत शांत हैं और वह मुझे बिल्कुल भी तंग नहीं करता. मेरा बेटा एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखता है जहां उसके मां और पिता दोनों ही एक इंडस्ट्री में हैं."

इसलिए सपना ने नहीं दिखाई बेटे की झलक

सपना ने आगे कहा, "मैं अपने बेटे को स्पॉटफ्री जिंदगी देना चाहती हूं. अक्टूबर में वो एक साल का होने वाला है. तब शायद मैं उसकी फोटो शेयर करूं और लोगों को उसका नाम भी बताऊं. लेकिन तब तक मैं उसे इन सभी चीजों से बहुत दूर रखना चाहती हूं." बता दें कि सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला का ये अंदाज देख हैरान हुए फैंस, मन में उठा ये अजीबोगरीब सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़