सपना चौधरी की सादगी पर टिकी रह गई नजरें, इन अदाओं को देख फैंस हुए लट्टू

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, हर एक फोटो में उनकी सादगी देख फैंस के होश उड़ गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2022, 04:06 PM IST
  • सपना की अदाओं ने जीता दिल
  • अब इंटरनेट पर छाई ये तस्वीरें
सपना चौधरी की सादगी पर टिकी रह गई नजरें, इन अदाओं को देख फैंस हुए लट्टू

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. देशभर के लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. उन्होंने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर खूब चलाया है. अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकी सपना हर समय चर्चा में रहती हैं.

पूरी दुनिया में मौजूद हैं सपना के फैंस

सपना के चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है. हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, हर एक फोटो में उनकी सादगी देख फैंस के होश उड़ गए हैं. तस्वीरों में वह पिंक और ब्लू कलर के शरारा में नजर आ री हैं. 

पिंक और ब्लू कलर के शरारा में दिखीं सपना

सपना की अदाओं पर लोग मर मिटने के लिए तैयार हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लू और पिंक शरारा सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सपना ने गोल्डन हैवी ईयररिंग्स पहने हुए हैं. साथ ही उन्होंने ब्रेसलेट और मैचिंग बैग कैरी किया हैुआ है. इस दौरान वह हाथ में बना टैटू फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

इस तरह लुक को किया कंप्लीट 

लाइट मेकअप के साथ सपना ने बालों का बन बनाया हुआ है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हरियाणवी क्वीन की मुस्कान आपका दिल जीत लेगी. सपना ने एक साथ 5 तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर एक फोटो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. पोस्ट शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'फैशन की सारी चीजें दुसरे नम्बर पर है, आज भी पहले नम्बर पर सदगी आती है.' 

सपना ने फिर जीता दिल 

सपना ने फिर से सभी का दिल जीत लिया है. फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में लोग भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने मचाया तहलका, ब्रालेट पहन फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़